Gautam Gambhir did fielding like fourth Ashes Test for MS Dhoni in IPL KKR share photo – Latest Cricket News


एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। हालांकि इस रोमांचक मुकाबले के आखिरी दिन निचले क्रम के बल्लेबाजों के साहसिक प्रदर्शन से इंग्लैंड ने नौ विकेट गंवाने के बावजूद टेस्ट मैच को ड्रॉ करा लिया। सिडनी टेस्ट जीतने के लिए मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ हर हथकंडे अपनाए। यहां तक कि एक दौर ऐसा भी आया जब आखिरी विकेट के लिए ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को बल्लेबाज के बिल्कुल करीब बुला लिया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। 

इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दो फोटो मिलती-जुलती दिखाई दे रही है। एक तस्वीर एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट की है और दूसरी तस्वीर IPL मैच की है। जिसमें गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

आपको बता दें कि आईपीएल के इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर का जादू चला था और पुणे की टीम मैच नहीं जीत पाई थी। 

आपको बता दें ब्रॉड और एंडरसन ने दो ओवर टिके रहकर इंग्लैंड को हार से बचा लिया जिसने 102 ओवर में नौ विकेट पर 270 रन बनाए। टीम 388 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी।इंग्लैंड की टीम ने इसके साथ ही मौजूदा श्रृंखला में लगातार तीन हार के क्रम को तोड़ा। इंग्लैंड ने बल्लेबाजी में श्रृंखला का संभवत: अपना सबसे प्रतिबद्ध प्रदर्शन किया जिससे मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा था लेकिन अंतिम घंटे से पहले कमिंस ने जोस बटलर (11) और मार्क वुड (00) को तीन गेंद के अंदर आउट करके आस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी कर दिया। इस समय टीम का स्कोर 85 ओवर में सात विकेट पर 218 रन था।  टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन शुरुआत करने वाले बोलैंड ने पहली पारी के शतकवीर जॉनी बेयरस्टो (41) को मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच कराया। यह बोलैंड का दूसरे टेस्ट में 14वां विकेट था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here