Get Rs 6000 Cashback on your new smartphone check Airtel Rs 6000 Cashback Offer Details – Tech news hindi


स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है, तो आपके लिए एयरटेल ने इस काम को आसान बना दिया है। दरअसल, कंपनी नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को 6 हजार रुपये का कैशबैक दे रही है। दरअसल, एयरटेल पिछले साल अक्टूबर में अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन कैशबैक ऑफर लेकर आई थी। इस ऑफर के पीछे मकसद भारत में ग्राहकों को नए 4G स्मार्टफोन खरीदने के लिए प्रोत्साहित करना और फिर एयरटेल के महंगे प्लान के साथ रिचार्ज करना था। इस तरह, एयरटेल अपना पैसा कमाएगा, प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) के आंकड़े में वृद्धि करेगा और भारत में 4G के लिए अधिक ग्राहकों को भी जोड़ेगा। यदि आप भी एयरटेल के 6,000 रुपये कैशबैक ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो पढ़िए…

1 जून 2022 को एयरटेल ने नए 4G स्मार्टफोन के लिए 6000 रुपये के कैशबैक बेनिफिट का विस्तार किया। आइए एक नजर डालते हैं इन स्मार्टफोन्स पर।

ढेर सारे ब्रांडेड फोन पर मिल रहा कैशबैक ऑफर

वैसे तो इस ऑफर के लिए सैमसंग, रियलमी, ओप्पो और शाओमी समेत ढेर सारे ब्रांड्स के लिए फोन एलिजिबल हैं लेकिन एयरटेल ने 1 जून 2022 को अपने ऑफर में इन 10 नए 4G स्मार्टफोन को भी शामिल किया है। जिसमें Itel A16 Plus, Itel A17, Itel A37, Itel P17, Nokia C01 Plus, Xiaomi Poco M3 Pro 5G, Tecno Pop6 Pro, Infinix Smart 6 HD, Motorola Moto G22 और Oppo A16E शामिल हैं।  

आप इस लिंक पर क्लिक कर Check Smartphone Eligibility में जाकर भी एलिजिबल फोन चेक कर सकते हैं।

इसका मतलब है कि भारत में इन डिवाइसेस को खरीदने वाले उपयोगकर्ता एयरटेल कैशबैक ऑफर के लिए पात्र होंगे। यदि आप भूल या आपको नहीं पता कि यह ऑफर कैसे काम करता है और इसके लाभ क्या हैं, तो यह सब नीचे बताया गया है।

एयरटेल 6000 रुपये कैशबैक ऑफर डिटेल

बता दें कि, एयरटेल ने 8 अक्टूबर, 2021 को एक स्मार्टफोन कैशबैक ऑफर पेश किया। यह ऑफर नए एलिजिबल 4G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को दिया गया था। डिवाइस केवल तभी पात्र होंगे जब एयरटेल ने इसे अपने एलिजिबल डिवाइसेस की लिस्ट में शामिल किया हो और जब उपयोगकर्ता ने संबंधित नए स्मार्टफोन पर एयरटेल के नेटवर्क को एक्टिव किया हो। इसके अलावा, स्मार्टफोन अपनी खरीद की तारीख से 30 दिनों तक ऑफ़र के लिए पात्र है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp को मत करना नाराज: मई में इस कारण बैन किए 19 लाख अकाउंट

एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट होना अनिवार्य

यदि उपयोगकर्ता ऑफ़र के नियमों और शर्तों का ध्यानपूर्वक पालन करते हैं तो उपयोगकर्ता सीधे अपने बैंक अकाउंट में 6,000 रुपये तक जमा कर सकते हैं। एयरटेल यह कैशबैक यूजर्स को उनके एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट में दो चरणों में देता है। इसलिए, यदि आपके पास एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट नहीं है, तो आप एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से एक अकाउंट खोल सकते हैं।

बस करना होगा ये काम

एयरटेल ने कहा कि यूजर्स को 249 रुपये या इससे अधिक के एलिजिबल प्लान (न्यूनतम 28 दिनों की सर्विस वैलिडिटी प्लान के लिए 1GB डेटा और उससे अधिक) के साथ लगातार तीन साल या 36 महीने तक रिचार्ज करते रहना होगा। ध्यान दें कि यहां लगातार रिचार्ज का मतलब है कि यूजर्स के पास ऑफर के लिए पात्र रहने के लिए फिर से रिचार्ज करने के लिए उनकी योजना समाप्त होने के 24 घंटे का समय होगा।

यूजर के अकाउंट में ऐसे आएगा पैसा

18 महीने के लगातार रिचार्ज के बाद 2,000 रुपये की पहली किश्त ग्राहक के एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी। 36 महीने के लगातार रिचार्ज के तीन साल पूरे करने के बाद 4,000 रुपये की दूसरी किश्त दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- ₹3499 में हूबहू ऐप्पल जैसी स्मार्टवॉच, सीधे कलाई से होगी कॉलिंग, गेम भी खेल सकेंगे

पोस्टपेड यूजर्स ऑफर के लिए पात्र नहीं

शर्तों को पूरा करने के बाद ग्राहक के बैंक अकाउंट में राशि पहुंचने में लगभग 90 दिन लगेंगे। यूजर्स को एयरटेल से कम्युनिकेशन के 15 दिनों के भीतर कैश-बैक का दावा स्वीकार करना होगा। इसलिए, यदि आप इससे चूक जाते हैं, तो आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा। पोस्टपेड यूजर्स इस ऑफर के लिए पात्र नहीं हैं।

फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट बेनिफिट भी मिलेगा

एयरटेल ओईएम के अथॉराइज्ड सेल्स चैनल के माध्यम से खरीदे गए एंड्रॉइड फोन के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट बेनिफिट भी दे रहा है। इसके लिए एयरटेल ने Servify के साथ साझेदारी की है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here