Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 11 April 2022 Sai will take responsibility of Rajeev and Shivanis wedding will Virat help her latest tv gossip – Entertainment News India


स्टार प्लस के चर्चित टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की एंट्री हुई है। सचिन की एंट्री के बाद से नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल की कहानी में जबरदस्त मोड़ आ चुका है। सचिन इस सीरियल में राजीव की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अब सीरियल की कहानी सचिन श्रॉफ और तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) के रिश्ते के इर्द-गिर्द बुनी जा रही है। बीते दिनों ही सई को पता चला है कि शादी वाले दिन ही राजीव ने शिवानी (Tanvi Thakkar) का साथ छोड़ दिया था। ऐसे में अब सई दोनों को फिर से मिलाने की प्लानिंग कर रही है। इस बीच मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में का नया प्रोमो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo) भी रिलीज कर दिया है। 

सई ने तैयार किया लहंगा और शेरवानी

सामने आए प्रोमो में सई विराट को लहंगा और शेरवानी दिखाती हुई नजर आ रही है। विराट यह सब देखकर चौंक जाता है और पूछता है कि क्या हमारी शादी हो रही है? तभी सई बोलती है कि वह किसी और की शादी करवाने की प्लानिंग कर रही है। यह सुनते ही विराट उससे सवाल-जवाब करने लगता है। इस पर सई सिर्फ इतना ही बोलती है कि पहले वह वादा करें कि अबसे हर कदम पर वह उसका साथ निभाएगा। ऐसे में विराट सई से वादा करेगा कि वह उसके साथ हमेशा है। 

यह भी पढ़ें- Anupama: काव्या को मोहरा बनाकर बदला लेगी राखी दवे, शाह हाउस छोड़ेगी किंजल?

संबंधित खबरें

दूर होगी दर्शकों की शिकायत?

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के दर्शकों को लंबे समय से शिकायत रही है कि मेकर्स एक ही ट्रैक को बार-बार घिसते हैं। दरअसल पिछले काफी समय से मेकर्स सई और विराट के ब्रेकअप-पैचअप वाले ट्रैक को ही घुमा-फिराकर दिखाने की कोशिश में थे। ऐसे में सचिन श्रॉफ की एंट्री के बाद से इस सीरियल की कहानी में ट्विस्ट आ गया है। अब देखना होगा कि दर्शकों की शिकायत मेकर्स दूर कर पा रहे हैं या नहीं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here