Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo Sai will propose Virat in the hospital in a filmy way former will refuse to accept watch video latest tv gossip – Entertainment News India


‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को देखने वाले लोगों के मन में यह सवाल तो बार-बार आता ही होगा कि विराट और सई कभी एक भी होंगे या नहीं? साल 2020 में लॉन्च हुए इस सीरियल में विराट और सई शुरुआत से ही अपने रिश्ते को संवारने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हर बार इनकी कोशिश नाकाम हो जाती है और कई बार तो एक ही ट्रैक को बार-बार देखकर दर्शक अपना सिर भी पीट लेटे हैं। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में इसकी रेटिंग कई बार गिरती हुई भी नजर आती है। मेकर्स की ओर से नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) के इस सीरियल का नया प्रोमो (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo) रिलीज किया गया है। जिसके मुताबिक सई एक बार फिर से अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करेगी। 

श्रीदेवी की तरह डांस करेगी सई 

सामने आए इस प्रोमो में सई अस्पताल में चोरी-छिपे विराट से मिलने पहुंची हुई है। बैकग्राउंड में फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना ‘काटे नहीं कटते ये दिन रात’ बज रहा है। सई बिल्कुल फिल्मी अंदाज में विराट से अपने दिल की बात कहने पहुंचती है। सई को लगता है कि विराट मान जाएगा लेकिन प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। विराट साफ-साफ सई के मुंह पर ही ना कह देगा। अब देखना होगा कि सई फिर से कोशिश करेगी या इस बार दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

यह भी पढ़ें-  ‘अनुपमा’ के आगे फीका पड़ा जेठालाल का जादू, TRP लिस्ट में नागिन 6 की रेटिंग भी गिरी धड़ाम

लेटेस्ट ट्विस्ट में मचा बवाल

विराट पिछले कुछ समय से अस्पताल में ही है। परिवार से खरी खोटी सुनने के बाद भी सई हर पल विराट के पास ही रहना चाहती है। भवानी नहीं चाहती है कि सई किसी भी तरीके से विराट के आसपास आए। अश्विनी को समझ आ गया है कि सई के दिल में अभी भी विराट के लिए प्यार हैं। ऐसे में वह सई को सपोर्ट करने का फैसला लेती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here