Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 28 March 2022 Pakhi will ruin Sais plan during the Holi celebration will Virat be able to do something this time watch video – Entertainment News India


नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है। चौहान हाउस में अभी तक होली का जश्न ही मनाया जा रहा है। इस जश्न के बीचों बीच ही सई और विराट भी करीब आ गए हैं। सई पूरी कोशिश कर रही है कि विराट सब कुछ भुलकर एक बार फिर से अपने रिश्ते को बचाने के लिए आगे आए। अब यह बात पाखी को हजम नहीं हो रही है और आने वाले दिनों में वह सई के प्लान पर पानी फेरने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहेगी।

बदले की आग में जलेगी पाखी

पाखी हमेशा से ही सई और विराट को अलग करने के ख्वाब बुनते आई है। ऐसे में वह होली एन्जॉय करने की बजाय दोनों को देख-देखकर ही जल-भुन जाएगी। आज रात आप गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में देखेंगे कि पाखी बार-बार खुद को कोसेगी कि उसके रहते हुए भी सई का हर प्लान सक्सेसफुल कैसे हो गया? उससे सई की खुशी बर्दाश्त नहीं होगी और कोने में ले जाकर वह उसे खूब जलील करेगी। सई इस मौके का फायदा उठाएगी और उसे और जलाएगी। पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाएगा। सई की एक गलती की वजह से बात पूरी तरह से बिगड़ जाएगी और पाखी यही करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें- Anupama पर कीचड़ उछालेगी बा, भरी महफिल में मां को बेइज्जत करेगी पाखी

संबंधित खबरें

परेशान दिखेगा विराट

एक ओर सई और पाखी चूहे-बिल्ली की तरह आपस में उलझी रहेंगी। दूसरी ओर विराट थोड़ा दुखी भी रहेगा। जश्न के बीच उसे खोया-खोया देखकर अश्विनी उसके पास आएगी। अश्विनी उसे अच्छा फील करवाना चाहेगी और उसे मिठाई खिलाएगी। ना चाहकर भी विराट को अश्विनी के हाथ से मिठाई खानी पड़ेगी। इधर पाखी और सई की लड़ाई अलग ही रूप ले लेगी। देखना होगा कि विराट को इसकी भनक लगेगी या नहीं? अगल उसे पाखी की हरकतों का पता लगेगा तो उसके रिएक्शन को देखना दिलचस्प होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here