gizmore launched make in india trolley speakers in india – Tech news hindi


म्यूजिक लवर्स के लिए Gizmore दो जबर्दस्त Trolly Speaker- Wheelz T1501 N और T1000 Pro लेकर आया है। इन स्पीकर्स की सबसे खास बात है कि ये दोनों मेड इन इंडिया हैं। T1501 N की कीमत 5,499 रुपये और T1000 Pro की कीमत 3,999 रुपये है। ये दोनों शानदार पोर्टेबल ट्रॉली स्पीकर हैं और इन्हें आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। ये स्पीकर माइक के साथ आते हैं, जिससे कि आप कैरिओके (Karaoke) सिंगिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

इन स्पीकर्स की को अमेजन इंडिया के साथ गिजमोर की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी इस वक्त हर महीने इन दोनों स्पीकर्स के 5 हजार यूनिट बना रही है। कंपनी का टारगेट है कि यह आने वाले महीनों में मैनुफैक्चरिंग को बढ़ाकर दोगुना कर दिया जाए। इसके साथ की कंपनी इस साल के आखिर तक दोनों स्पीकर्स के 50 हजार यूनिट्स को बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है। 

यह भी पढ़ें: जबर्दस्त ऑफर! 1700 रुपये से भी कम में मिलेगा 50MP कैमरे वाला Realme का दमदार फोन

संबंधित खबरें

T1501 N के फीचर और स्पेसिफिकेशन

सिंपल-टू-यूज टैप कंट्रोल के साथ आने वाले इस स्पीकर में 360 डिग्री इमर्सिव साउंड मिलता है। इस स्पीकर में यूजर ब्लूटूथ एनेबल्ड डिवाइस के जरिए अपना पसंदीदा म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। यह स्पीकर इनडोर के साथ ही आउटडोर में भी शानदार ऑडियो क्वॉलिटी ऑपर करता है। इसमें 20 वॉटके स्पीकर के अलावा दमदार साउंड के लिए 8 इंच का सब-वूफर और 2000 वॉट PMPO दिया गया है। स्पीकर्स के अंदर दी गई एलईडी लाइटिंग आपके पार्टी मूड को सेट कर देगी। स्पीकर के अदर 3600mAh की बैटरी लगी है, जो 4 घंटे तक चल जाती है। 

T1000 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कम बजट में यह स्पीकर आपको कमाल के फीचर और साउंड क्वॉलिटी ऑफर करेगा। इसे आप घर के अंदर और बाहर भी आराम से यूज कर सकते हैं। इसकी साउंड क्वॉलिटी पार्टी नाइट्स के लिए बेहद शानदार है। वायर्ड माइक के साथ आने वाले इस स्पीकर में दी गई ऑडियो सेटिंग्स को आप अपनी पसंद के अनुसार बदल भी सकते हैं। इस स्पीकर में 2200mAh की बैटरी लगी है और यह 4 घंटे तक का बैकअप देती है।   

यह भी पढ़ें: 30 हजार रुपये से कम में आया HP Chromebook x360 14a, एक साथ करेगा लैपटॉप और टैबलेट का काम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here