Glenn Maxwell Tamil wedding is the trending topic on social media


ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भारतीय मूल की लड़की विनी रमन के साथ तमिल रीति रिवाज से शादी कर ली है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलने वाले मैक्सवेल 2017 से ही विनी रमन को डेट कर रहे थे। दोनों ने शादी ईसाई धर्म के अनुसार पहले ही शादी कर ली थी लेकिन इस बार तमिल रीति रिवाज के हिसाब से शादी की है। उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम अकाउंट से हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर की थी, जिसमें विनी हरे एवं नारंगी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं जबकि मैक्सवेल एथनिक कुर्ता में नजर आ रहे थे। 

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी मैक्सवेल को शादी की बधाई दी है। सीएसके ने सोशल मीडिया पर मैक्सवेल और विनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैक्सवेल बने चेन्नई के दूल्हा, शादी की शुभकामनाएं। आपकी नई पार्टनरशिप… में बहुत ज्यादा सीटियां बजें।’  

संबंधित खबरें

मैक्सवेल शादी के कारण आईपीएल 2022 का पहला मैच नहीं खेल पाए

आरसीबी का यह बल्लेबाज अपनी शादी के चलते आरसीबी के लिए पहला मैच नहीं खेल पाए थे। बैंगलोर को आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में 205 रन बनाने के बाद भी पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। मैक्सवेल अब अगले मैचों में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। बैंगलोर को लीग में अपना अगला मैच 30 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलना है। मैक्सवेल उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें आरसीबी ने नीलामी से पहले रिटेन किया था। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here