Glenn McGrath says Pace Is Important But It is Not Everything after shows Umran Malik In IPL 2022 but praise prasidh Krishna – उमरान मलिक को देखकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा बोले


ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल के एक मैच में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने जिस तरह से अंतिम ओवर फेंका, उससे पता चलता है कि वह दबाव में गेंदबाजी कर सकते हैं। मैक्ग्रा को भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से भी उम्मीद है, जो मुंबई इंडियंस के लिए इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और उन्होंने अब तक केवल चार विकेट लिए हैं।

ग्लेन मैक्ग्रा, जो एमआरएफ पेस फाउंडेशन के डायरेक्टर है, उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हमारे दो खिलाड़ियों आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा, जिस तरह से वे प्रदर्शन करते आ रहे हैं। शुक्रवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्रसिद्ध को शानदार ओवरों में गेंदबाजी करते देखना यह दर्शाता है कि ये लोग दबाव को संभाल सकते हैं।” मैक्ग्रा ने यंग पेसर उमरान मलिक के बारे में भी बात की और कहा कि पेस महत्वपूर्ण है, लेकिन ये सब कुछ नहीं है।  

उन्होंने उमरान को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि गति महत्वपूर्ण है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है। आप नहीं चाहते कि कोई 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करे और इसे लेग साइड पर फेंके या वाइड फेंके। इसलिए आपके पास कंट्रोल होना चाहिए, लेकिन अगर आपके पास उस गति से गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज है तो आप उसे ज्यादा मौके देना चाहेंगे। मुझे यकीन है कि चयनकर्ता उसमें बहुत दिलचस्पी लेंगे और चाहेंगे कि कोई आपके देश के लिए उस गति से गेंदबाजी करे।”

संबंधित खबरें

प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर मैक्ग्रा ने आगे कहा, “मुझे हमेशा से प्रसिद्ध का रवैया पसंद आया है। वह हमेशा नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक रहते हैं। प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने जो मेहनत की है, उसका परिणाम उन्हें मैदान पर भी मिल रहा है जो उनकी गुणवत्ता को दर्शाता है। वह मानसिक रूप से मजबूत हैं और उनका रवैया अच्छा है। वह इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं।” 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here