God Father Box office Day 1 bad news Dussehra release movie Chiranjeevi and Salman khan Film God Father online leaked with HD print available on these sites – Entertainment News India


Chiranjeevi and Salman khan Starrer God Father Leaked Online: बॉलीवुड में पायरेसी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एक और चर्चित फिल्म इसका शिकार हो गई है। आज ही के दिन, 5 अक्टूबर को रिलीज हुई सलमान खान (Salman khan)और चिंरजीवी(Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटिड फिल्म गॉड फादर ऑनलाइन लीक हो गई है। ये खबर फिल्म के निर्माताओं के लिए एब बड़ा झटका है। ऑनलाइन लीक की वजह से फिल्ममेकर को भारी नुक्सान झेलना पड़ सकता है।  बता दें इस फिल्म के दमदार टीजर को देखने के बाद से फैंस  फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित थे। इसी वजह से फिल्म के ओपनिंग डे के लिए अच्छी एडवांस बुकिंग भी दर्ज की गई थी। लेकिन अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से सिनेमाघरों में दर्शकों की ऑक्यूपेंसी पर असर पड़ सकता है। 

God Father Box office Day 1 पर बैड न्यूज 

एक्शन ड्रामा फिल्म गॉड फादर के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज के लिए दशहरे जैसा खास दिन चुना।  इससे मेकर्स को वीकेंड से पहले ही मुनाफा कमाने का मौका मिल सकता है। लेकिन रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म के ऑनलाइन लीक की वजह से अब इस फिल्म की कमाई में कुछ ना कुछ असर तो पड़ेगा ही। यूं तो फिल्म की ओपनिंग डे के लिए भारी मात्रा में टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है, इससे फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन तो ठीक-ठाक होने की उम्मीद है। लेकिन आने वाले दिनों में ऑनलाइन लीक की बदौलत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभावित तो होगा ही। 

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर HD प्रिंट में अवेलेबल है God Father 

ऐसा पहली बार नहीं है इस साल दर्जनों बड़ी फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। या यूं कहें कि अब तो हर एक फिल्म  रिलीज से पहले और बाद के बाद ऑनलाइन लीक होने लगी है। बॉलीवुड में फैल रहे पायरेसी के जाल को रोकने के लिए अथॉरिटीज भी नाकाम नजर आ रही हैं। फिल्म गॉड फादर के ऑनलाइन की बात करें तो ये कई वेबसाइट्स पर एचडी प्रिंट में अवेलेबल है। गॉड फादर को तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी वेबसाइट्स पर ऑनलाइन कर दिया गया है। 

Ponniyin selvan 1 भी हुई ऑनलाइन लीक 

मणि रत्नम की हालिया रिलीज ponniyin selvan-1 भी ऑनलाइन लीक हो गई है। विक्रम चियान और ऐश्वर्या स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन रिलीज होते ही कई ऑनलाइन साइट पर ponniyin selvan-1 पूरी फिल्म को डाउनलोड करने के ऑप्शन मौजूद हैं। ऑनलाइन लीक के बाद ये फिल्म वर्ल्डवाइड अच्छा बिजनेस कर रही है। God Father पर पायरेसी का क्या असर रहता है ये आने वाले समय में पता चल ही जाएगा…


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here