good news for team india and CSK Pacer deepak chahar fit after 6 months amit mishra tweets


भारत के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के फिटनेस को लेकर अपडेट दी है। चाहल इस साल चोटिल होने की वजह से क्रिकेट से काफी समय से दूर रहे हैं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए दीपक चाहर की उपलब्धता भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। 

अमित मिश्रा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दीपक चाहर भी नजर आ रहे हैं। फरवरी से तेज गेंदबाज भारतीय टीम से बाहर चल रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी, जिसके बाद आईपीएल 2022 में हिस्सा लेने के लिए एनसीए में रिहैब के दौरान वह अपनी पीठ चोटिल कर बैठे। दीपक चाहर को आईपीएल 2022 नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन तेज गेंदबाज चोट के कारण एक भी मैच नहीं खेल सका। 

अमित मिश्रा के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक पेसर ने फिटनेस हासिल कर ली है और जल्द ही वह वापसी कर सकते हैं। ट्रेनिंग सेशन के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए मिश्रा ने लिखा, ”CSK फैंस के लिए अच्छी खबर है। वह फिट है और बहुत जल्द ही टीम इंडिया और सीएसके की ओर से खेलने के लिए तैयार हो जाएगा। दीपक चाहर को बधाई।”

ऋषभ पंत को खराब शॉट खेलकर आउट होता देख रोहित शर्मा झल्लाए, इशारों में ही समझाते हुए ये कहा, देखिए वीडियो

पिछले हफ्ते द टेलीग्राफ के साथ एक इंटरव्यू में चाहर ने खुद अपने ठीक होने के बारे में एक अपडेट दिया था और कहा कि वह अगले महीने जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम के चयन से पहले प्रमुख फिटनेस हासिल करने को लेकर उत्साहित हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here