Good news for WhatsApp users Now you can send files up to 2GB 100MB limit will end – Tech news hindi


व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आने वाली है। जल्द ही आप इस इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के जरिए 2 जीबी तक की फाइल्स भेज सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसके जरिए फाइल भेजने की लिमिट को बढ़ाया जाएगा। फिलहाल इस ऐप के जरिए आप अधिकतम 100 एमबी की फाइल ट्रांसफर कर पाते हैं। 

WABetainfo ने एक iOS डिवाइस के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जहां यूजर को 2GB की फाइल साइज लिमिट का अलर्ट दिया गया है। इस लिमिट का मतलब है कि आप आप व्हाट्सएप के जरिए हाई रेजोल्यूशन वीडियो और बड़ी फाइल्स को आसानी से शेयर कर सकेंगे। यह फीचर इसलिए भी जरूरी है क्योंकि व्हाट्सएप के जरिए बड़ी फाइल्स भेजना एक मुश्किल टास्क बन जाता है। 

यह भी पढ़ें: Jio का एक और धमाका! 30 दिन वाला सस्ता प्लान लॉन्च, रोज मिलेगा 1.5GB डेटा-कॉलिंग

संबंधित खबरें

WhatsApp का फाइल शेयरिंग फीचर तो 2017 से उपलब्ध है, लेकिन इसकी 100 एमबी की लिमिट यूजर्स के लिए मुसीबत बनी हुई है। वर्तमान समय में बड़ी फाइल्स या विडियोज को शेयर करने के लिए यूजर्स को गूगल ड्राइव या We Transfer जैसे प्लेटफॉर्म्स का सहारा लेना पड़ता है। नए फीचर का कब तक यूजर्स के लिए लाया जाएगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। 

यह भी पढ़ें: Nokia का सस्ता 4G स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,199 रुपये में बिक रहा, Jio यूजर्स को स्पेशल छूट

बिना इंटरनेट 4 डिवाइस पर चलाएं WhatsApp

WhatsApp ने हाल ही में अपने मल्टी-डिवाइस फीचर का स्टेबल वर्जन जारी करना शुरू किया है। यह नया फीचर यूजर्स को पांच डिवाइस तक कनेक्ट करने और उन पर एक साथ व्हाट्सएप चलाने की सुविधा देता है। कंपनी ने इसे व्हाट्सएप लिंक्ड डिवाइस नाम दिया है, जो व्हाट्सएप सेटिंग्स में देखा जा सकता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here