google pixel 7 and google pixel 7 pro goes out of stock during first sale on flipkart – Tech news hindi


Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारत में 13 अक्टूबर यानी आज पहली बार फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हुए। दिलचस्प बात यह है कि सेल शुरू होने के कुछ घंटों के भीतर ही Pixel 7 और Pixel 7 Pro दोनों मॉडल Out of Stock हो गए। दरअसल, सेल शुरू होते ही Pixel 7 Pro कुछ समय के लिए उपलब्ध रहा और ऐसा ही Pixel 7 के साथ था। हालांकि, माना जा रहा है कि मांग अधिक थी और स्टॉक केवल इतने समय तक चला। सेल से पहले ही, Pixel 7 और Pixel 7 Pro लॉन्च के दिन से उनके प्री-ऑर्डर शुरू होने के कुछ घंटों बाद अनुपलब्ध हो गए थे।

भारत में Pixel 7 सीरीज़ की बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव पार्टनर फ्लिपकार्ट, ज्यादातर पिन कोड के लिए “सोल्ड आउट” और “यह आइटम वर्तमान में स्टॉक से बाहर है” प्रदर्शित कर रहा है। इस बात की अच्छी संभावना है कि फ्लिपकार्ट Pixel 7 और Pixel 7 Pro को फिर से स्टॉक कर लेगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि ऐसा कब होगा। 

आ रहा है Google का पहला फोल्डेबल फोन, लॉन्च डिटेल लीक; कीमत सैमसंग से कम

हालांकि यह उन लोगों के लिए निराशाजनक है जो Pixel 7 या Pixel 7 Pro खरीदना चाहते हैं, यह एक अच्छा संकेत है कि Pixel 7 सीरीज की मांग है। Google के नए फ्लैगशिप पिक्सेल फोन भारत में तीन साल के लंबे इंतजार के बाद आए हैं। भारत में लॉन्च किए गए आखिरी फ्लैगशिप Pixel सीरीज Pixel 3a थी, लेकिन उसके बाद, कंपनी ने कुछ कारणों से अपने हाई-एंड पिक्सेल को यहां रिलीज करने से परहेज किया। उदाहरण के लिए, पिक्सेल 4 सीरीज भारत में नहीं आ सकी क्योंकि इसकी सोली रडार सुविधा देश में काम करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता था।

Pixel 7 और Pixel 7 Pro को प्री-ऑर्डर करने से खरीदारों को अतिरिक्त लाभ मिले। बैंक कार्ड ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ, Pixel 7 सबसे कम 49,999 रुपये में और Pixel 7 Pro 69,999 रुपये में उपलब्ध था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि फ्लिपकार्ट पर स्टॉक की भरपाई के बाद ये ऑफर वापस आएंगे या नहीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here