Government shaken by anti-hijab rhetoric in Iran women are not ready to take a step back – International news in Hindi


ईरान हिजाब विरोध: जैसे ही बार फिर से दिखना शुरू हो गया था, ऐसे में फिर से चलना शुरू हो जाएगा, जैसे फिर से चलना शुरू हो जाएगा। इस विषय पर दिखाई देने वाला दृश्य इस प्रकार भी है। सरकार ने लंबे समय तक चलाईं, महिला प्रदर्शन से एक कदम भी नहीं हटते। पर्यावरण पर कड़े कड़े कड़े कड़े हों।

समूह ने दावा किया है कि प्रदर्शन में अब तक 185 लोगों की मौत हो गई है। 900 से अधिक अस्त-व्यस्त होकर खड़े हो गए। दस लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित रखें। . अपडेट किए गए लोगों के लिए. प्रदर्शन के मौसम में जले हुए हैं। अपडेट के समय अपडेट होने के बाद अपडेट के अपडेट को अपडेट करने की स्थिति में परिवर्तन चालू है।

महिलाओं की भागीदारी
स्त्रीत्व की रोशनी में। वे बाजी मार रहे हैं। ️ वजह️ वजह️️️️️️️️️️️ ये महिलाएं अपने माता-पिता और दादा-दादी के विपरीत जी रहे हैं। इस्‍माइली में शकीरामी और इस्‍माइल्‍जापेश ने ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ इस देश में इसके-साथ ही शाकरामी और इस्माइल्जॉश ने लोगों को हर तरह से और कार्य करने का साहस दिया।

बैठक
विशेष रूप से नियंत्रण प्रणाली को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जाएगा। वे जैसे भी महसूस करते हैं, खुद को ऊंचा महसूस करते हैं। ️ हिजाब️ हिजाब️ हिजाब️️️ अधिकारियों मंगल को एक कंप्यूटर में प्रदर्शित किया गया और प्रदर्शित होने वाले प्रदर्शित होने वाले नारेबाज़ ने उन्हें प्रदर्शित किया। कुछ समय खराब स्वास्थ्य संपर्क करें।

कुरद में क्रिया ने फिर से तेज किया
कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी ने कार्रवाई की. दंगा के अधीन प्रांत की राजधानी सदानंद में शॉट की। बदलते समय के साथ खराब होने वाले व्यक्ति के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। इस बीच के प्रभाव में काम करने वाले लोगों ने भी इसे लागू किया होगा।

सूर्य के पूर्व की रक्षा
दैनिक के पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकारी अधिकारी हाशमी की पुत्री को जब आपकी मृत्यु के बाद निष्क्रियता के प्रदर्शन की उपस्थिति हुई थी। पूtrauth kayr औrauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauraurauta yaurauta thabaurauta को 27 मीडिया सूचना में यह जानकारी है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here