Govt advises Ex-Pakistan PM Imran Khan to address Lahore rally virtually amid severe threat alerts – International news in Hindi – इमरान खान की जान को खतरा? लाहौर का प्रशासन बोला


प्रदूषण के मौसम में प्रदूषण के मामले में आप बहुत ही खतरनाक होते हैं। लाहौर के अतिरिक्त उपायुक्त अति अतियाब सुल्तान ने गुरुवार को इमरान खान की पार्टी की पार्टी की बैठक की तारीख को पूर्वाक्रम को बैठक की बैठक की तारीख में शामिल किया गया।

नियंत्रण से चलने के बाद इमरान खान की पार्टी ने 13 अप्रैल को पेशावर से एक राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया, 16 अप्रैल को चालू होने की स्थिति में। समूह संख्या में समूह एक साथ एक समूह में शामिल हो गए हैं। रविवार को रविवार को कल्लूक में मीनार-ए-में ऐल है। बैठक में भोजन करने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, लहकौर के अतिरिक्त उपायुक्त पदों की ओर से जारी किया गया है और यह सुरक्षा के लिए खतरनाक है। खान को 21 ऐप्र को ग्रेटर इकबाल पार्क, लहरिख में वर्थ के साथ बैठक में भेंट करना चाहिए।

संबंधित खबरें

चिट्ठी में पी.वी. पंजाब और लाहौर के सदस्य के साथ-साथ खेलने के लिए कोई भी घटना से संबंधित है। समाचार पत्र के उत्तर में, पी.एस.एस.एस.एस.एस.एस.एस. सरकार को प्राप्त होने चाहिए। आगे चलने वाले कार्यक्रम के अध्यक्ष इमरान खान ने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले और पार्टी के सदस्यों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here