Grammy Awards 2022 Postpone due to Omicron variant – Entertainment News India


दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022) को स्थगित कर दिया गया है। इस अवॉर्ड सेरेमनी 31 जनवरी 2022 को लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो कॉम एरिना में आयोजित की जानी थी, जो अब पोस्टपोन हो चुकी है। इवेंट से पहले लगातार बढ़ रहे मामलों के देखते हुए ‘द रिकॉर्डिंग अकादमी’ इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है। अब ये इंवेंट कब होगा इस बारें अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

ओमिक्रॉन वेरिएंट की वजह से टला महा इवेंट

इवेंट के पोस्ट होने के लेकर ‘द रिकॉर्डिंग अकादमी’ ने एक संयुक्त बयान जारी किया है। बयान के अनुसास,  कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए 31 जनवरी को ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 शो का आयोजन करना बहुत जोखिम भरा है।  शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय के साथ बातचीत करने के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित करने का डिसीजन लिया है। हम म्यूजिक के सबसे बड़े जश्न को मनाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। इस जश्न की नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

बता दें कि  ‘द रिकॉर्डिंग अकादमी’ इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का आयोजन करती है। इवेंट के पोस्ट की सूचना  ‘द रिकॉर्डिंग अकादमी’ ऑफिशिलयल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है। 

बीते साल भी जनवरी में होने वाले इवेंट को मार्च में किया गया था शिफ्ट

बता दें कि म्यूजिक की दुनिया में ग्रैमी अवॉर्ड को विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है। इस पुरस्कार को प्रदान करने का आयोजन हर साल किया जाता है, जिसमें प्रमुख कलाकारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर सम्मानित किया जाता है। बीते साल 2021 को भी कोरोना वायरस के कारण ग्रैमी अवॉर्ड्स को कुछ समय के लिए पोस्ट पोन कर दिया गया था। ग्रैमी अवॉर्ड 2021 का आयोजन 31 जनवरी को होने वाला था लेकिन बाद में इसकी डेट बढ़ा कर मार्च में शिफ्ट कर दी गई थी। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here