GT vs KKR Highlights IPL 2022 Match 35 Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans Scorecard Hardik Pandya Andre russell


गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई। गुजरात की यह सीजन 15 में 6ठीं जीत है और वह 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर केकेआर के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने कोलकाता निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 148 ही रन बना पाई। आंद्रे रसेल ने जरूर 25 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली मगर वह टीम को जीत का स्वाद नहीं चखा पाए। केकेआर की यह लगातार चौथी हार है।

IPL 2022 Live Score, RCB vs SRH Live Updates In Hindi

गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे ओवर में 7 रन बनाकर शुभमन गिल का शिकार बने। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 49 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 67 रन की सर्वाधिक पारी खेली। हार्दिक के अलावा ऋद्धिमान साहा ने 25 और डेविड मिलर ने 27 रन बनाए। केकेआर के लिए साउदी ने तीन विकेट लिए वहीं आंद्रे रसेल ने 20वें ओवर में चार विकेट लेकर गुजरात को बड़े स्कोर तक जाने से रोका।

संबंधित खबरें

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही थी। मोहम्मद शमी ने बिलिंग्स को चार और नरेन को 5 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऐसा लगा था कि कप्तान श्रेयस अय्यर पिछले मैच की तरह बड़ी पारी खेलेंगे मगर वह 12 और नीतिश राणा 2 रन बनाकर आउट हुए। रिंकू सिंह (35) और वेंकटेश अय्यर ने (17) ने पांचवे विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी की। इन दोनों के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए रसेल ने तूफानी पारी खेली मगर वह आखिरी ओवर में आउट हो गए। गुजरात के लिए शमी, यश दयाल और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here