Gujarat Titans Director Vikram Solanki says Hardik has learned from Dhoni Kohli and Rohit Have all the qualities to be a successful captain – टाइटंस के निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा


गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग में एक बहुत ही सफल और बेहतरीन कप्तान बनने के सभी गुण हैं। हार्दिक पहली बार आईपीएल में नई टीम गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले वह मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। 

हार्दिक को 15 करोड़ में गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम से जोड़ा था और आईपीएल ऑक्शन से पहले टीम का कप्तान नियुक्त किया था। हालांकि ऑलराउंडर के पास कप्तानी का अनुभव नहीं है। लेकिन सोलंकी का मानना है कि एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा से हार्दिक ने जो सीखा है, उससे उन्हें आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की अगुवाई करने में मदद मिलेगी।

सोलंकी ने द टेलीग्राफ को बताया, “हम हार्दिक में ऐसे गुण देखते हैं, जो उन्हें एक सफल और बेहतरीन कप्तान बना सकते हैं। जहां तक आईपीएल खिताब जीतने का सवाल है, हमने उनके ट्रैक रिकॉर्ड के बारे में कई बार बात की है।”

उन्होंने कहा, “वह हमारे लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा रहा है और उसने रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे अन्य कप्तानों से बहुत कुछ सीखा है। वह एक कप्तान के रूप में खुद को विकसित करने के लिए उस सभी सीख का उपयोग करेगा।”

IPL 2022: जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्ला गुरबाज गुजरात टाइटन्स की टीम में हुए शामिल

गुजरात टाइटन्स अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में करेगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here