haarsh limbachiyaa flirt with surbhi chandna in absense of bharti singh see how mithun chakraborty scold him – Entertainment News India


भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। बेटे के जन्म के बाद भारती ने काम से ब्रेक ले लिया है। पहले वह हर्ष लिंबाचिया के साथ शो हुनरबाज को होस्ट कर रही थीं। लेकिन अब बेबी के होने के बाद वह उसे साथ ज्यादा समय बिताएंगी। अब भले ही भारती शो में नहीं जा रहीं, लेकिन हर्ष तो शो को होस्ट कर ही रहे हैं। हाल ही में भारती की जगह शो में सुरभि चांदना आई हैं। हर्ष, सुरभि के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने इस बीच उनकी क्लास लगा दी क्योंकि वह भारती की कमर पर हाथ रखकर घूम रहे थे। दरअसल, शो का प्रोमो वीडियो आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वीडियो में आप देखेंगे कि हर्ष, सुरभि की कमर पर बाथ रखकर उन्हें सबसे मिलवाने ले जाते हैं। वह पहले सुरभि को मिथुन चक्रवर्ती के पास ले गए। मिथुन ने फिर हर्ष से कहा कि आप कमर से हाथ हटाओ पहले। इसके बाद वह हाथ हटाते हैं। हर्ष फिर कहते हैं कि दादा मैं तो सुरभि को आपने मिलवाने लाया हूं। तो मिथुन कहते हैं कि मिलवाओ, लेकिन दूर से। 

इसके बाद हर्ष, सुरभि को लेकर करण जौहर और परिणीति चोपड़ा के पास जाते हैं। तो करण कहते हैं कि आप तो सुरभि को ऐसे मिलवा रहे हैं जैसे नई दुल्हन को मिलवाते हैं। सुरभि हर्ष की बात पर हामी भरते हुए कहती हैं कि सर मैं भी यही देख रही हूं, लेकिन पहला दिन है तो जीने दे रही हैं।

 

संबंधित खबरें

हर्ष फिर माहौल को अपनी तरफ से खिसकाने के लिए गीता कपूर से कहते हैं कि आपको पता है करण जौहर सर कितना अच्छा गाना गाते हैं। तो गीता कहती हैं कि हां और वह भी आज उनसे गाना सीखकर जाएंगी। इसके बाद करण कहते हैं कि वह सुरभि और गीता के लिए गाना डेडिकेट करना चाहंगे और फिर वह चांद मेरा दिल गाना शुरू करते हैं। 

यह भी पढ़ें – Video: फराह खान ने न्यूयॉर्क में की ऐसी हरकत, करण जौहर को भी आ गई शर्म

करण की आवाज और गाने को सुनकर सभी वाह वाह करने लगते हैं। हालांकि सब एक्सप्रेशन वही देते हैं कि करण कितना खराब गा रहे हैं। इसी बीच गीता फिर कलर्स को कॉल करती हैं और कहती हैं कि हेलो कलर्स की टीम आपने मुझे इन सबके लिए पैसे नहीं दिए हैं तो मैं जा रही हूं।

करण की इस सुरीली परफॉर्मेंस के बाद हर्ष, सुरभि को वहां से लेकर जाते हैं और उनसे कहते हैं कि मुझे आपकी ड्रेस बहुत अच्छी लगी, बस कमर से टाइट है। इसके बाद हर्ष फिर सुरभि की कमर पकड़कर उन्हें वहां से लेकर जाते हैं तो मिथुन कहते हैं कि ऐ ऐ फिर कमर पर हाथ, बच्चा क्या हो गया तो सीधा कमर पकड़ने लग गया। इसके बाद करण भी हंसने लग जाते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here