Happy Birthday Sharman Joshi heres the real reason why Sharman Joshi was ousted from Ajay Devgns Golmaal series read details – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी आज अपना 43वां जन्मदिन (Sharman Joshi Birthday) मना रहे हैं। अपनी दमदार अदाकारी के दम पर शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। पर्दे पर शरमन जोशी ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हें लोग शायद ही भूल पाएं। 3 इडियट्स (3 Idiots) का राजू रस्तोगी हो या फिर गोलमाल का लक्ष्मण…उनके लगभग हर एक किरदार दिल में बस गए। बहुत कम लोगों का ध्यान इस ओर गया कि आखिर शरमन जोशी गोलमाल फ्रेन्चाइजी की बाकी फिल्मों में नजर क्यों नहीं आए? कुछ साल पहले ही खुद शरमन जोशी ने इस बात से पर्दा उठाया था। 

श्रेयस ने किया था रिप्लेस

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ डाले थे। फिल्म के जब अगले कई पार्ट आए तो शरमन जोशी उसका हिस्सा नहीं थे। फैन्स को भी यह बात परेशान करती रही कि आखिर शरमन को गोलमाल सीरीज की बाकी फिल्मों में क्यों नहीं लिया गया? कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई शरमन को इस फ्रेंचाइजी से इस वजह से बाहर किया गया क्योंकि उन्होंने अपनी फीस बहुत ज्यादा बढ़ा दी थी। बाद में शरमन जोशी ने अपनी ओर से इस मामले से पर्दा हटाया था। 

संबंधित खबरें

ये थी असली वजह 

एक इंटरव्यू के दौरान शरमन जोशी ने इस बात का खुलासा कर दिया कि आखिर हुआ क्या था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि शायद मेरे मैनेजर और प्रोड्यूसर्स के बीच कोई दिक्कत हुई थी। इस वजह से मैं बाहर हुआ। खैर अगर मुझे दोबारा इस फ्रेंचाइजी में काम करने का ऑफर मिलता है तो मैं जरूर करूंगा।’ शरमन जोशी की बात से साफ हो गया था कि गोलमाल के प्रोड्यूसर्स और उनके बीच फीस को लेकर ही बात बिगड़ी होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here