Happy Birthday Shivaji Satam When CID actor got upset after getting police roles in films again and again read the details – Entertainment News India


टीवी के जाने-माने कलाकार शिवाजी साटम (Shivaji Satam) 21 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। शिवाजी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम रोल निभाया है लेकिन सोनी टीवी के शो सीआईडी (CID) की बदौलत उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इस शो में उन्होंने एसीपी प्रद्युमन का रोल निभाया था। एक समय में लोगों के दिलों पर राज करने वाले शिवाजी साटम के करियर में ऐसा वक्त आया जब उन्हें मनचाहा काम नहीं मिलता था। शिवाजी साटम के करियर का यह दौर उन्हें काफी परेशान कर रहा था। 

बार-बार मिलते हैं एक से रोल

कुछ समय पहले की ही बात है शिवाजी साटम ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह काफी परेशान हैं क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। बता दें कि यहां पर शिवाजी साटम ने फिल्मों के संदर्भ में यह बात की थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें जो भी रोल मिलते हैं वह उसे पहले ही पर्दे पर अदा कर चुके हैं। शिवाजी साटम पर्दे पर एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं लेकिन उन्हें महसूस होता है कि लोग उन्हें टाइपकास्ट किया जाता है। मतलब कि मेकर्स को यही लगता है कि शिवाजी साटम सिर्फ पुलिस वाले रोल में ही जमेंगे। 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड

संबंधित खबरें

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं शिवाजी साटम 

शिवाजी साटम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने पुलिस का ही रोल अदा किया है। शिवाजी साटम ने संजय दत्त की फिल्म वास्तव, 100 दिन और कुरुक्षेत्र जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले काफी समय से वह सीआईडी में नजर आ रहे हैं। इस शो के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here