Harbhajan Singh confirms his participation in second edition of Legends League Cricket


भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सत्र में खेलेंगे। उनके अलावा भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, युसूफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली, श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को पहली बार वर्ल्ड कप जिताने वाले इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके मोर्गन लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे।

लीग के दूसरे सत्र में चार टीमें और 110 पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। हरभजन ने कहा ,” मैदान पर वापसी करने को लेकर रोमांचित हूं।” इस बीच वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लैंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सत्र के लिये खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल हो गए हैं।

पिछले दो साल में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत से ज्यादा विराट कोहली ने बनाए रन, फिर भी पूर्व कप्तान पर लटकी

टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों को क्रमशः भारत, एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन टीमों में बांटा गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here