Harbhajan Singh points out two key reasons behind CSK struggle in IPL 2022


मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2022 में अपने खिताब बचाओ अभियान की अच्छी शुरुआत नहीं की है। टीम अपने पहले तीनों मैच हार चुकी है। सीएसके अभी अंक तालिका में नौवें स्थान पर हैं, जो सनराइजर्स हैदराबाद से एक पायदान ऊपर है। सनराइजर्स हैदराबाद का भी अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है। दोंनों टीमें आज 15वें सीजन के 17वें मुकाबले में नवी मुंबई में एक-दूसरे से भिड़ेगी। इस बीच, टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ​कमियों को उजागर किया है। हरभजन ने दो प्वाइंट्स में समझाया है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में क्यों संघर्ष कर रही है। 

हेंगरगेकर को मिल सकता ​मौका, देखें चेन्नई vs हैदराबाद की संभावित XI

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स प्रोग्राम में कहा, ‘उनके साथ एक नहीं, बल्कि दो समस्याएं हैं। पहले छह ओवर में गेंदबाजी में उनके पास दीपक चाहर जैसा कोई बॉलर नहीं है जो उन्हें नई गेंद से शुरुआती विकेट दिला सके। फिर पावरप्ले के बाद, 7 से 15 ओवर के बीच, उनके पास ऐसा कोई स्पिनर नहीं है, जो उन्हें सफलता दिला सके।’ चाहर ने पिछले तीन सीजन में नई गेंद से 32 विकेट चटकाए थे। लेकिन इस सीजन में वे अभी चोट के चलते टीम से बाहर हैं। चेन्नई को अभी चाहर का रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है।

गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक, प्वॉइंट्स टेबल में टीम की लंबी छलांग

आईपीएल 2022 में चेन्नई का गेंदबाजी प्रदर्शन काफी खराब रहा है और टीम ने तीन मैचों में केवल दो विकेट चटकाए हैं। हरभजन का साथ ही यह भी मानना है कि ऋ​तुराज गायकवाड़ का फॉर्म भी टीम के लिए चिंता की बात है। गायकवाड़ ने पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए थे और वह ऑरेंज कैप विजेता थे। हालांकि इस सीजन में गायकवाड़ ने तीन मैचों में केवल दो ही रन बनाए हैं। 

संबंधित खबरें

भज्जी ने कहा, ‘ऋतुराज बहुत जल्दी आउट हो रहे हैं और इसलिए कोई मजबूत ओपनिंग साझेदारी नहीं हो पा रही है। ऐसे में टीम को लेकर काफी दिक्कतें हैं। इसलिए आप देखते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम अब तक अपने तीनों मैच हार चुकी है। हालांकि, मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर चेन्नई वापसी करती है और उसके बाद जीत की लय जारी रखती है।’ 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here