Hardik Pandya gave an update on his injury vs rajasthan royals told how serious the matter is RR vs GT IPL 2022


Hardik Pandya Injury News Update: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के 24वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से पटखनी देकर सीजन का अपना चौथा मुकाबला जीता। इसी के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर भी पहुंच गई है। मैच के दौरान गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उस समय फैंस की धड़कनें बढ़ाई जब चोटिल होने के बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने कप्तान हार्दिक पांड्या की नाबाद 87 रनों की पारी के दम पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद हार्दिक ने जिमी नीशम के रूप में एक विकेट भी लिया था। मगर जब वह अपने कोटे का तीसरा ओवर डाल रहे थे तो वह चोटिल हो गए और ओवर पूरा किए बिना मैदान छोड़कर चले गए। ये नजारा देख भारतीय फैंस काफी परेशान हो गए थे। मगर मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है यह बस एक क्रैंप था।

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे हार्दिक पांड्या ने कहा “यह जीत बहुत खास है। यह सिर्फ क्रैंप है, ज्यादा गंभीर नहीं है। पिछले मैच में मैंने 15 ओवर और इस बार 17 ओवर बल्लेबाज़ी की और शायद यह इसका नतीजा है, मुझे इतना लंबा बल्लेबाजी करने की आदत नहीं है। बतौर कप्तान, मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करना चाहता था ताकि अन्य बल्लेबाज़ों को खुलकर खेलने का अवसर मिले। कप्तानी में मज़ा आता है क्योंकि आप आगे बढ़कर नेतृत्व कर सकते हैं। सब साथ मिलकर एक-दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे हैं। हमने ऐसा माहौल बनाया है और यह हमारे लिए काम कर रहा है। मैं चाहता हूं कि हर कोई खुश रहे।”

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी की बात करें तो पिछले दो मैचों से गुजरात के कप्तान ही उनके संकटमोचन बने हुए है। राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में तीसरे ही ओवर में टीम ने दो विकेट खो दिए थे। ऐसे में हार्दिक को लगातार दूसरी बार पावरप्ले में बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा। हार्दिक ने राजस्थान के खिलाफ 52 गेंदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 87 रन की पारी खेली थी।

संबंधित खबरें

हार्दिक पांड्या को क्रैंप 18वें ओवर के दौरान आया। हार्दिक पांड्या अपने ओवर की तीन गेंदें डाल चुके थे। मगर वह चौथी गेंद डालने में असमर्थ थे। हार्दिक के मैदान छोड़ने के बाद विजय शंकर ने उनका ओवर पूरा किया। उम्मीद है गुजरात के कप्तान अगले मैच से पहले फिट हो जाएंगे। गुजरात का अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से 17 अप्रैल को है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here