Hardik Pandya loses cool on Mohammed Shami fans slam Gujarat Titans captain for outburst at senior player – VIDEO- हार करीब आता देख मोहम्मद शमी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, फैंस बोले


गुजरात टाइटंस को सोमवार रात इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन की अपनी पहली हार का स्वाद चखना पड़ा। केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात को आठ विकेट से हराकर तीन मैचों के बाद सीजन की पहली हार थमा दी। आईपीएल में पहली बार किसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या हार को करीब आता देख एक समय अपना आपा खो बैठे और अपने सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी पर चिल्लाने लगे। हैदराबाद की पारी के 13वें ओवर के दौरान हार्दिक की गेंद पर मोहम्मद शमी से राहुल त्रिपाठी का एक कैच मिस हो गया और फिर हार्दिक अपने सीनियर गेंदबाज पर चिल्लाते हुए नजर आए।

140kph की स्पीड से उमरान ने हार्दिक के हेलमेट पर मारी बॉल, पांड्या ने कहा- किसी युवा तेज गेंदबाज को ऐसे ही न

हार्दिक के इसी ओवर में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने दो छक्के जड़े थे, जिससे वह गुस्से में थे। ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने डीप थर्ड मैन की तरफ हवा में शॉट खेला, जिसपर शमी कैच नहीं पकड़ पाए। इसके बाद हार्दिक काफी गुस्से में दिखे और वह शमी पर चिल्लाने लगे। सोशल मीडिया पर पांड्या का गुस्से वाला यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि फैंस भी अब पांड्या की खूब क्लास लगा रहे हैं और कप्तान को अपने सीनियर गेंदबाज की रिस्पेक्ट करने की सलाह दे रहे हैं। 

GT की पहली हार पर हार्दिक का बहाना-SRH के गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं

संबंधित खबरें

हार के बाद गुजरात IPL प्वाइंट्स टेबल में टॉप-4 से बाहर

इस मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस जीत की हैट्रिक लगा चुकी थी और यही एकमात्र ऐसी टीम थी जिसने अभी तक सीजन में हार का मुंह नहीं देखा था। हैदराबाद के खिलाफ मिली 8 विकेट से करारी हार के बाद गुजरात टाइटंस को भारी नुकसान हुआ है। इस मैच से पहले टॉप 3 में ये टीम मौजूद थी मगर हार के बाद गुजरात 5वें स्थान पर पहुंच गई है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here