Hardik Pandya responds to being hit on grill by Umran Malik in SRH-GT clash – 140kph की स्पीड से उमरान ने हार्दिक के हेलमेट पर मारी बॉल, पांड्या ने कहा


Hardik Pandya vs Umran Malik: आईपीएल 2022 में सोमवार सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या और हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बीच जबरदस्त मुकाबला देखा गया। यंग तेज गेंदबाज उमरान गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी के दौरान 8वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए। उन्होंने पहली ही गेंद 140 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड से बाउंसर डाली जो सीधे हार्दिक के हेलमेट पर जाकर लगी। हार्दिक की हेलमेट पर गेंद लगते ही स्टेडियम में बैठीं उनकी वाइफ नताशा भी सहम गईं और उनका रिएक्शन देखने लायक था। 

IPL 2022: CSK पेसर दीपक चाहर फिर हुए चोटिल, इस बार पूरे टूर्नामेंट से हो सकते बाहर 

हार्दिक ने मैच के बाद कहा कि वह मजबूती दिखाना चाहते थे क्योंकि आईपीएल काफी मुश्किल है और वह ऐसे ही मलिक जैसे युवा तेज गेंदबाज को नहीं जाने दे सकते। उन्होंने कहा, ‘पूरे सम्मान के साथ, मैं ऐसे ही किसी युवा तेज गेंदबाज को नहीं जाने दूंगा। आईपीएल कठिन है इसलिए मैंने मजबूती दिखाने की कोशिश की।’

हार्दिक के सिर पर बाउंसर लगते ही नताशा का रिएक्शन वायरल होने लगा। हालांकि हार्दिक ने उमरान से इसी ओवर में इसका हिसाब बराबर कर लिया। गुजरात के कप्तान ने उमरान के ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर ताबड़तोड़ अंदाज में लगातार दो चौके जड़ दिए।

GT की पहली हार पर हार्दिक का बहाना-SRH के गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं

संबंधित खबरें

उमरान मैच में काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने चार ओवर में 39 रन देकर एक विकेट चटकाए। हार्दिक ने 42 गेंदों पर 50 रनों की धीमी पारी खेली और इसके लिए उनका काफी आलोचना भी हो रही है। इस मुकाबले में हार्दिक ने एडेन मार्करम की गेंद पर 86 मीटर का लंबा छक्का लगाकर आईपीएल में अपने 100 छक्के भी पूरे कर लिए। वह आईपीएल में सबसे तेज 100 छक्के लगाने वाले भारतीय बन गए हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here