Hardik Pandya starts bowling in IPL 2022 Great news for Team India


इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 15वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसी दौरान टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद पहली बार प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने उतरे हार्दिक पांड्या अपने पुराने अवतार में दिखे हैं। आईपीएल 2022 का चौथा मैच खेला जा रहा है। इसी मैच में गुजरात टाइटन्स टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को अपने पुराने अवतार में देखा गया है, जिसके लिए वे जाने जाते हैं।  

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभाल ली है। पिछले काफी समय से वे मुंबई इंडियंस के साथ सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे थे। यहां तक कि टीम इंडिया के लिए भी वे एक मैच फिनिशर के रूप में एक बैटर के रूप में उपलब्ध थे, लेकिन हर कोई उनको एक ऑलराउंडर के रूप में देखना चाहता है और उनका ये अंदाज लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ सोमवार को मुंबई में खेले गए मैच में देखने को मिला है। 

बाएं हाथ के मीडियम पेसर हार्दिक पांड्या ने अपने पहले स्पेल में तीन ओवर गेंदबाजी की और कुल 18 रन खर्च किए। गेंदबाजी उनकी अच्छी रही, लेकिन विकेट का कॉलम खाली रहा। हालांकि, अच्छी बात ये है कि हार्दिक पांड्या ने प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया है और गेंदबाजी भी शुरू कर दी है। ऐसे में अब वे आईपीएल 2022 के प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया में चुने जाने के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने हाल ही में फिटनेस टेस्ट भी पास किया था। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here