Hardik Pandya tweet goes viral after Jasprit Bumrah officially ruled out of T20 World Cup


भारतीय क्रिकेट टीम को उस समय एक तगड़ा झटका लगा जब यॉर्करमैन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 से आधिकारिक रूप से बाहर हो गए। बीसीासीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में बताया कि बुमराह आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप टीम से बाहर हो गए हैं।टी20 वर्ल्ड कप से बुमराह का बाहर होना भारत के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। वह मेंस T20I क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं। बुमराह के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है।

जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर, BCCI ने किया कन्फर्म

पांड्या ने अपने पोस्ट में लिखा, ” मेरा जस्सी (जसप्रीत बुमराह) हमेशा की तरह मजबूती से वापनसी करेगा, जैसा कि वह करता है। जसप्रीत बुमराह” 

बुमराह पहले भी पीठ दर्द से परेशान रहे हैं। उन्हें 2019 में इसी वजह से तीन महीने तक बाहर रहना पड़ा था लेकिन इस बार उन्हें चार से छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है। बुमराह ने इस साल भारत की तरफ से तीनों प्रारूपों में समान पांच-पांच मैच खेले जबकि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से उन्होंने 14 मैच खेले थे। 

बीसीसीआई अब जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगा। बुमराह टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले ऑलरांडर रवींद्र जडेजा पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here