harsh varrdhan kapoor reveals how it is like to be anil kapoor son before release of their movie thar – Entertainment News India


अनिल कपूर और बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म थार रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के जरिए दोनों पिता और बेटे पहली बार बतौर लीड एक्टर्स काम कर रहे हैं। वैसे तो पहले भी दोनों फिल्म एके वर्सेस एके में काम कर चुके हैं, लेकिन तब दोनों ने अपने रियल करेक्टर निभाए थे। अनिल और हर्षवर्धन दोनों इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म को राज सिंह चौधरी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। फिल्म में अनिल, हर्षवर्धन के अलावा सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं। बता दें कि अनिल कपूर के बेटे होने के बावजूद हर्षवर्धन ने खूब मेहनत करके अपनी खास पहचान बनाई है। अब हाल ही में हर्षवर्धन से पूछा गया कि अनिल कपूर के बेटे होने का उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है तो जानें इस पर उन्होंने क्या कहा।

क्या बोले हर्षवर्धन

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने कहा, ‘सच्चाई तो ये है कि जिन डायरेक्टर्स के साथ मैंने काम किया है उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। मुझे नहीं लगता कि फिल्ममेकर्स जैसे कि विक्रमादित्य मोटवाने, वसन बाला और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन सबमें अटेंशन देते हैं। वे सब स्टार जैसी चीजों को नहीं देखते हैं। वे सिर्फ काम पर फोकस करते हैं। उनका बस यही फोकस होता है कि मैं अगर बतौर एक्टर उनके साथ काम कर रहा हूं तो उसे अच्छे से करूं। इसके अलावा मैंने कभी ऐसे स्टार वाले रोल नहीं किए हैं। तो मेरा काम सिर्फ काम करना है और सीखना। मैंने कभी ब्रांड सिनेमा मेंकाम नहीं किया। तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ अलग ट्रीट किया जाता है। मैं सेट पर बाकी एक्टर्स की तरह ही हूं।’

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें – 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- ये किसी कलंक जैसा

क्या है ट्रेलर ट्रेलर में

थार के ट्रेलर में दिखाया गया था कि अनिल और सतीश कौशिक एक मर्डर की इन्वेस्टिगेशन करते हैं। इसी बीच हर्षवर्धन की झलक दिखने को मिलती है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर और अनिल-हर्षवर्धन के बीच बिल्ली-चूहे का गेम दिखता है। अब आगे होगा क्या ये तो फिल्म देखकर पता चलेगा। फिल्म में अनिल कपूर ने एक्टिंग करने के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस भी किया है। राज सिंह चौधरी इसके जरिए बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म मई 6 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वैसे इस फिल्म के बाद दोनों फिर फिल्म अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here