Hero Electric Hero Eddy new electric scooter launch soon


इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने आज अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए जल्द हीरो एडी (Hero Eddy) नाम से इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारने की घोषणा की है। हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा कि आने वाला स्कूटर ई2डब्ल्यू के साथ आएगा जो बहुत कंफर्टेब्ल होगा। यह आपकी कम दूरी की यात्रा की आवश्यकता को पूरा करने के लिए सुविधाजनक है।

यह भी पढ़ें- 2022 में नई गाड़ियों की जंग होगी तेज, Tata लॉन्च करेगी ये 4 धांसू गाड़ियां, देखें लेटेस्ट डिटेल्स

यह भी पढ़ें- Tata Nexon के 4 नए वेरिएंट हुए लॉन्च, अब मिलेंगे ये धांसू फीचर्स, देखें कीमत

यह भी पढ़ें- लॉन्च होने के बाद इस पॉपुलर गाड़ी के दीवाने हुए लोग, बाजार में जबरदस्त डिमांड

हीरो एडी में फाइंड माई बाइक, ई-लॉक, लार्ज बूट स्पेस, फॉलो मी हेडलैम्प्स और रिवर्स मोड जैसी खूबियां हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर दो रंगों – पीला और हल्का नीला में आएगा और इसके लिए किसी लाइसेंस या पंजीकरण की आवश्यकता नहीं होगी। यह हमारी छोटी दूरी को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए एक फ्यूचरिस्टिक और स्टाइलिश स्कूटर है।

यह भी पढ़ें- Mahindra के प्लान से Hyundai, Tata की बढ़ेगी मुश्किल, देखें लेटेस्ट डिटेल

यह भी पढ़ें- 9000 देकर घर ले जाएं Honda Activa, जानें कितनी बनेगी EMI

हीरो इलेक्ट्रिक स्टाइलिश हीरो एडी के साथ कई तरह की ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए बाजार में भविष्य में कई नए प्रोडेक्ट भी पेश करेगा। कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल अपनाने और अवसरों का लाभ उठाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

यह भी पढ़ें- 2022 Jeep Compass Trailhawk भारत में लॉन्च, कीमत 30.72 लाख, देखें डिटेल्स

यह भी पढ़ें- Skoda Slavia: 10 इंच डिस्प्ले और 1050 लीटर बूट स्पेस, दीवाना बना देंगे ये 5 फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक के एमडी नवीन मुंजाल ने कहा कि हम हीरो एडी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। यह स्मार्ट फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ आएगा। स्कूटर को चलाने में आरामदायक और कार्बन-मुक्त भविष्य की दिशा में योगदान करने के लिए प्रयास के तौर पर बनाया गया है। हमें विश्वास है कि हीरो एडी आराम और आवश्यकता की पेशकश करते हुए एक आदर्श विकल्प बनाएगी साबित होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here