Heropanti 2 Tiger Shroff and Tara Sutaria visit Mahim Dargah and Babulnath Temple ahead their upcoming movie release watch video – Entertainment News India


टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले ही दोनों कलाकार मुंबई के एक दरगाह में मत्था टेकने पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरगाह से सामने आए एक वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फूलों की डाल लिए दरगाह के अंदर जा रहे हैं। दरगाह के आसपास तारा और टाइगर की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ सी उमड़ पड़ी है। दोनों ही कलाकारों ने हीरोपंती 2 की सफलता के लिए दुआएं मांगी और लगे हाथ मीडिया के सामने खूब पोज भी दे डाले। 

दरगाह के बाद मंदिर गए टाइगर

दरगाह में मन्नत मांगने के बाद टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दक्षिण मुंबई में स्थित बाबुलनाथ मंदिर भी गए। वैसे अमूनन टाइगर श्रॉफ अपनी हर एक फिल्म रिलीज होने से पहले धार्मिक स्थलों पर जाते हैं। बात की जाए हीरोपंती 2 की तो यह फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है। पहले पार्ट में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ का बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में काम करने का है सपना, बोले- कई बार फेल हुआ लेकिन…

संबंधित खबरें

हिट होगी हीरोपंती 2?
हीरोपंती 2 का ट्रेलर कुछ समय पहले ही सामने आया था। अब तक फिल्म के गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। ट्रेलर और गानों पर लोगों की ओर से मिला-जुला रिएक्शन ही सामने आया था। ट्रेलर देखने के बाद कई लोगों ने कहा था कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ ताबड़तोड़ एक्शन करेंगे लेकिन कहानी में दम नहीं लग रहा है। ज्यादातर लोगों ने तारा सुतारिया के एक्टिंग स्किल्स पर भी खूब सवाल उठाए। वैसे ट्रेड एक्सपर्ट्स की भी मानें तो एडवांस बुकिंग को ध्यान में रखा जाए तो यह फिल्म थोड़ी बहुत ही कमाई करेगा। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में इस फिल्म के 6% टिकटें भी बिकती हुई नहीं दिख रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस इस फिल्म का क्या हाल होगा?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here