His own decision there s no pressure: Karnataka CM Basavaraj Bommai after Eshwarappa offers to resign – India Hindi News – ईश्वरप्पा के इस्तीफे की पेशकश पर सीएम बोम्मई बोले


कर्नाटक में एक ठेकेदार की मौत के बाद आरोपों के घेरे में आए राज्य के मंत्री केएस ईश्वरप्पा की ओर से इस्तीफे के पेशकश पर सीएम बसवराज बोम्मई की प्रतिक्रिया सामने आई है। बोम्मई ने कहा कि इस्तीफा देना उनका अपना फैसला है और उनक पर (बीजेपी) आलाकमान का कोई दबाव नहीं था। इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री ने यह कहा कि ईश्वरप्पा को भरोसा है कि वो बेदाग बाहर आएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा केएस ईश्वरप्पा ने मुझसे बात की, वह साफ बाहर आने के लिए आश्वस्त हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। ईश्वरप्पा ने जल्द ही जांच शुरू करने को कहा है ताकि इस मुद्दे से दूसरों को शर्मिंदगी न हो और जल्द ही सच्चाई सामने आए जाएगी। बोम्मई ने आगे कहा कि जब तक विवाद खत्म नहीं हो जाता, ईश्वरप्पा कैबिनेट में नहीं रहना चाहते।

वहीं, कांग्रेस के आरोपों पर बोम्मई ने कहा कि वो जो कुछ भी कहती है, हमें सुनने की जरूरत नहीं है। आलाकमान का कोई दबाव नहीं था। यह उनका खुद का फैसला है, जांच की जाएगी। पहले सच्चाई सामने आने दें, फिर सब कुछ पता चल जाएगा। 

संबंधित खबरें

ईश्वरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह कल बोम्मई को अपना इस्तीफा सौंप देंगे। ईश्वरप्पा ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल मैं मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौंप दूंगा। ईश्वरप्पा ने कहा कि वह पार्टी के आलाकमान सहित किसी को भी शर्मिंदा नहीं करना चाहते।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here