Hitting 3 Sixes in 20th over of a successful runchase in IPL records Rashid Khan MS Dhoni Hindi IPL News


Indian Premier League के इतिहास में अभी तक महज तीन ही ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए 20वें ओवर में तीन छक्के लगाए हैं। इस लिस्ट में 27 अप्रैल (बुधवार) को Rashid Khan का नाम भी जुड़ गया है। राशिद से पहले यह कारनामा महेंद्र सिंह धोनी और अक्षर पटेल ही कर पाए हैं। धोनी ने यह कारनामा लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की ओर  से नहीं किया है। धोनी ने 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स की ओर से खेलते हुए ऐसा किया था।

10 साल बाद IPL में हुआ ऐसा, उमरान हुए मलिंगा के एलीट क्लब में शामिल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में 22 रनों की जरूरत थी, जिसमें चार छक्के जड़े गए, जिसमें से तीन छक्के तो राशिद के बल्ले से ही निकले। राशिद ने 11 गेंद पर नॉटआउट 31 रन ठोके। धोनी के अलावा दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अक्षर पटेल भी यह  कारनामा कर चुके हैं। अक्षर ने आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ऐसा किया था।

राशिद के छक्का लगाते ही हार्दिक की पत्नी नताशा सीट से उछल पड़ीं- Video

राशिद और राहुल तेवतिया ने मिलकर गुजरात टाइटन्स को शानदार जीत दिलाई। राशिद ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। आईपीएल में 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रनों का सफलतापूर्वक पीछा करने के मामले में यह दूसरा सबसे बड़ा स्कोर था। इससे पहले 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स ने पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के खिलाफ आखिरी ओवर में 23 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज की थी। गुजरात टाइटन्स की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन करती नजर आई है। टीम ने आठ मैच खेले हैं और सात में जीत दर्ज की है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here