Honda Shine available with these special offers and discounts for limited period


होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) अपने टू-व्हीलर्स पर शानदार फेस्टिवल ऑफर लेकर आई है। इसके चलते कंपनी की होंडा शाइन मोटरसाइकिल को 3 ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। इस ऑफर के चलते शाइन को बिना किसी डाउन पेमेंट के खरीद पाएंगे। इतना ही नहीं, इस पर कंपनी नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दे रही है। इतना ही नहीं, इसे खरीदने पर 5000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। यानी आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तब भी इसे आसानी से खरीद पाएंगे।

होंडा टू-व्हीलर्स का ये ऑफर 31 अक्टूबर तक वैलिड रहेगा। इसके अलावा, चुनिंदा डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर भी कुछ ऑफर्स का फायदा मिलेगा। कंपनी इस ऑफर के साथ अपनी इस नंबर-1 बाइक को सेल्स को बढ़ाना चाहती है। होंडा ऐसा ही ऑफर अपने सबसे पॉपुलर और देश के नंबर-1 स्कूटर एक्टिवा पर भी दे रही है।

9 दिन बाद ओला लॉन्च करेगी अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ इतनी होगी कीमत

बीते दिनों लॉन्च किया शाइन का स्पेशल एडिशन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अगस्त में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक शाइन (Shine) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। नई होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट और नई कलर स्कीम्स मिलती हैं। यह बाइक दो कलर ऑप्शन मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक में खरीद सकते हैं। बाइक में फ्रेश स्ट्रिप्स, एक गोल्डन विंगमार्क और फ्यूल टैंक पर एक सेलिब्रेशन एडिशन लोगो मिलता है। इसमें एक नई ब्राउन सीट भी मिलती है। हालांकि, बाइक के मैकेनिकल पार्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

आप भी खरीदने वाले हैं हीरो मोटोकॉर्प का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, तो यहां जानिए इसकी पूरी डिटेल

इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया

इसमें 123.94cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो इसके रेगुलर वैरिएंट में भी है। यह मोटर 7,500 RPM पर 10.5 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11 Nm का टार्क जनरेट करती है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ फ्रंट में ड्रम/डिस्क का ऑप्शन मिलता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here