Honor Magic 4 Lite Launched With 66W Fast Charging and 48 megapixel primary camera check Details – Tech news hindi


तेजी से चार्ज होने वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो ऑनर का 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाला लेटेस्ट फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ब्रांड ने अपने लेटेस्ट फोन के तौर पर Honor Magic 4 Lite को चुपचाप लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन Honor X9 5G और Honor X30 हैंडसेट का रीब्रांडेड वर्जन है, जिन्होंने क्रमशः मलेशिया और चीन में अपना डेब्यू किया है। ऑनर मैजिक 4 लाइट एक स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट पर काम करता है और एक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.81-इंच LCD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, और जैसा की हम बता चुके हैं फोन 66W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी से लैस है।

इतनी है कीमत

– दरअसल, कंपनी ने फिलहाल इस फोन को फ्रांस में लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी द्वारा इसकी कीमत का खुलासा किया जाना बाकी है। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, ओशन ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हैंडसेट को फिलहाल फ्रांस में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

संबंधित खबरें

– पिछले महीने, कंपनी ने Honor X9 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो मलेशिया में MYR 1300 (लगभग 23,400 रुपये) में ऑनर मैजिक 4 लाइट के समान स्पेक्स को स्पोर्ट करता है। ऑनर ने अभी तक भारत सहित फ्रांस के बाहर के बाजारों में स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें- Vi यूजर्स की बल्ले-बल्ले: ऐप बताएगा Jobs, अंग्रेजी बोलना भी सीख सकेंगे यूजर

Honor Magic 4 Lite की खासियत

– जीएसएमएरेना की एक रिपोर्ट के अनुसार, Honor Magic 4 Lite के स्पेसिफिकेशन कंपनी के Honor X30 और Honor X9 5G स्मार्टफोन जैसे ही हैं। ऑनर मैजिक 4 लाइट में 6.81 इंच का FHD+ (1080×2388 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। हैंडसेट स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस है, जिसे 6GB RAM के साथ जोड़ा गया है।

– ऑनर मैजिक 4 लाइट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

ये भी पढ़ें- इस OnePlus फोन की खरीद पर होगा ₹7200 का फायदा, डिटेल में जानिए सबकुछ

– स्मार्टफोन को 128GB इनबिल्ट स्टोरेज फीचर के लिए लिस्ट किया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन 4800mAh की बैटरी पैक करता है और कंपनी के अनुसार 66W ऑनर सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here