hp chromebook x360 14a with convertible hinge launched in india – Tech news hindi


अगर आप बजट सेगमेंट में एक शानदार क्रोमबुक की तलाश में हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। HP ने भारत में अपने नए क्रोमबुक- HP Chromebook x360 14a को लॉन्च कर दिया है। 14 इंच के डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग से लैस इस क्रोमबुक की कीमत 29,999 रुपये है। कंपनी ने पिछले साल इस क्रोमबुक के AMD वेरिएंट को पिछले साल लॉन्च किया था और अब इसके इंटेल प्रोसेसर वाले वेरिएंट की एंट्री हुई है। क्रोमबुक में दिया गया x360 हिंज इसे कन्वर्टिबल फीचर ऑफर करता है। इसकी मदद से यूजर इसे लैपटॉप के अलावा एक टैबलेट की तरह भी यूज कर सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एचपी के इस लेटेस्ट क्रोमबुक में 768×1366 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 14 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। क्रोमबुक 2-इन-1 डिजाइन के साथ आता है और इसमें थिक बेजल्स के साथ रेक्टैंगुलर स्क्रीन दी गई है। यह खास कन्वर्टिबल हिंज के साथ आता है। इसमें दिया गया बैकलिट कीबोर्ड इसके लुक के और शानदार बनाता है। क्रोमबुक के पतले बेजल्स में वेबकैम भी दिया गया है।  

यह भी पढ़ें: 10 हजार रुपये से कम में खरीदें 50MP कैमरे वाला Motorola का धांसू फोन, बैटरी और प्रोसेसर भी जबर्दस्त

संबंधित खबरें

एचपी का यह क्रोमबुक 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसेर के तौर पर इसमें Intel Celeron N4120 चिपसेट दिया गया है। 1.49kg के वजन वाले इस लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग के साथ पावरफुल बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज होने पर 14 घंटे तक चलती है। 

क्रोम ओएस पर काम करने वाले इस क्रोमबुक में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ, दो यूएसबी टाइप-C पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह क्रोमबुक मिनरल सिल्वर, सेरमिक वाइट और फॉरेस्ट टील कलर वेरिएंट में आता है। 

यह भी पढ़ें: आ गया 16GB रैम और पावरफुल प्रोसेसर वाला धांसू गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 7 Pro, कैमरा भी शानदार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here