Hrithik Roshan Birthday Plans Cancelled But Know What is the Reason – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक 10 जनवरी को 48 साल के हो जाएंगे और उनके फैंस ग्रीक गॉड के बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ऋतिक के बर्थडे में अभी एक दिन बाकी है और फैंस ने अभी से सोशल मीडिया पर हैश टैग #HappyBirthdayHrithik ट्रेंड कराने की कोशिश शुरू कर दी है। ऋतिक हर साल अपने बर्थडे पर बिल्डिंग से बाहर आकर फैंस को ग्रीट करते हैं और मीडिया के साथ केक काटते हैं लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं होगा।

बर्थडे नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन
बॉलीवुड लाइफ ने अपने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘ऋतिक रोशन इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे। कोविड के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है और राज्य में पहले ही आंशिक लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसलिए इस साल ऋतिक ने अपना बर्थडे नहीं सेलिब्रेट करने का फैसला किया है।’

कंटेनमेंट जोन है ऋतिक की बिल्डिंग
मालूम हो कि ऋतिक रोश की बिल्डिंग को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है क्योंकि इसी इमारत में नाडियाडवाला भी रहते हैं और उनके परिवार में कोविड के मामले पाए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन और उनका परिवार घर में ही रहकर एक छोटा सा सेलिब्रेशन कर सकता है जिसमें केक कटिंक और बाकी चीजें शामिल होंगी।

फिर खतरे में मनोरंजन जगत के लोग
मालूम हो कि मुंबई में कोरोना के मामले सबसे अधिक हैं और इनमें तेजी से इजाफा हो रहा है। बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्रिटीज के कोविड पॉजिटिव होने की खबर अभी तक आ चुकी है और तमाम फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। कोविड के चलते थिएटर्स आंशिक या पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में मनोरंजन जगत पर एक बार फिर खतरा मंडरा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here