hrithik roshan may be part of brahmastra 2 as dev actor tease fans through his statements – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म का फिलहाल पहला पार्ट रिलीज हुआ था जिसका नाम था ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा। इस फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद दर्शक अब इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म का दूसरा पार्ट जो देव पर बनेगा और फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर कौन देव होगा। इसके लिए ऋतिक रोशन का नाम भी सामने आया था। ऋतिक के अलावा रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन के नाम का भी फैंस अनुमान लगा रहे थे।

क्या बोले ऋतिक

खैर इस बीच अब ऋतिक ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद उनके फिल्म में काम करने की खबर और बढ़ गई है। दरअसल, पीटीआई से बात करते हुए ऋतिक से ब्रह्मास्त्र में काम करने की खबरों के बारे में पूछा और इसके साथ ही नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर भी उनका नाम सामने आ रहा था तो इस बारे में भी कन्फर्म किया गया तो इस पर एक्टर ने कहा, ‘क्या हो रहा है? कुछ नहीं हो रहा। मेरी अगली फिल्म फाइटर है। इसके बाद दूसरों के बनने की संभावना है जिनके बारे में आपने बात की थी। फिंगर्स क्रॉस्ड।’

अब ऋतिक ने कुछ कन्फर्म तो नहीं किया, लेकिन उनके इस बयान से फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि शायद वह ही अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे।

कौन है देव

बता दें कि पहले पार्ट में लीड करेक्टर था शिवा जो रणबीर कपूर ने निभाया है। अब दूसरे पार्ट में उसके पिता देव पर कहानी होगी जो काफी शक्तिशाली है। देव का किरदार पॉजिटिव होगा या नेगेटिव ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा। अयान ने बताया था कि दूसरा पार्ट 2025 में रिलीज होगी।

ऋतिक की फिल्में

ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा, 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान लीड रोल में हैं। यह एक एक्शन क्राइम फिल्म है जिसे पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है। इसके बाद ऋतिक फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Actors Fees: ऋतिक रोशन ने ली मोटी फीस, बाकी स्टार्स ने इतना किया चार्ज

बता दें कि काफी समय से फैंस की डिमांड थी कि ऋतिक और दीपिका साथ में काम करें और ये डिमांड इस फिल्म के साथ पूरी हो जाएगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमे अनिल कपूर भी होंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here