I am sure Mumbai Indians can come out of this says Akash Ambani who believes in his team – आकाश अंबानी ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में भरा जोश, कहा


पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में संघर्ष करती नजर आ रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस पहले चार मैच बुरी तरह से हार चुकी है। मुंबई इंडियंस अब वापसी की तलाश खोज रही है। इसी बीच टीम के मालिक अनिल अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी, जो मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की बागडोर संभालते हैं, उनका कहना है कि टीम इससे उबर सकती है और इसका उनको पूरा भरोसा है। 

आकाश अंबानी ने फोन कॉल के जरिए मुंबई इंडियंस को एक मोटिवेशनल स्पीच दी। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ मिली करारी हार के बाद कहा, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं चाहता हूं कि सभी को पता चले कि आप मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, इसलिए आपको हमेशा अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। हम पहले भी कठिन परिस्थितियों में रहे हैं और हम उनसे बाहर आ सकते हैं। मुझे एक टीम के रूप में, एक प्लेइंग इलेवन के रूप में आप पर पूरा भरोसा है।” 

उन्होंने व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से कड़ी मेहनत के महत्व को भी दोहराया। आकाश ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि इसमें बहुत मेहनत करनी होती है। मेरा एकमात्र अनुरोध है कि इसे व्यक्तिगत रूप से करें, लेकिन एक टीम के रूप में भी करें। हताशा होनी चाहिए, लेकिन हम उस ऊर्जा को इकट्ठा कर सकते हैं और फिर उस जीत को हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं। मैं इसके बारे में बहुत आश्वस्त हूं और मैं यह कहकर समाप्त करना चाहता हूं कि मुझे अपने सभी खिलाड़ियों पर पूरा विश्वास है और मुझे यकीन है कि हम इस स्थिति से बाहर आ सकते हैं।” मुंबई इंडियंस का अगला मैच पंजाब किंग्स के साथ पुणे के एमसीए स्टेडियम में 13 अप्रैल को होना है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here