IAS Officer Takes on Shah Rukh Khan Ajay Devgn Akshay Kumar for Promoting Pan Masala – Entertainment News India


बॉलीवुड सेलेब्रिटीज द्वारा पान मसाला का विज्ञापन किए जाने को लेकर पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त डिबेट चल रही है। अजय देवगन के बाद शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने भी पास मसाला का एड किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका जोरदार विरोध किया। हालांकि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार फैंस से इस तरह की एड के लिए माफी मांग चुके हैं और आगे ऐसे एड नहीं करने का वादा भी किया है।

पान मसाला एड पर खूब हो रहा बवाल

अक्षय कुमार ने यह भी कह डाला कि इस एड से कमाया हुआ पैसा वह डोनेट कर देंगे। अभी यह मामला शांत हुआ भी नहीं था कि एक IAS अफसर ने सोशल मीडिया पर गुटखा और पान मसाला से जुड़ा बड़ा मुद्दा उठाते हुए इन सेलेब्रिटीज से सवाल किया है। अवनीश शरन नाम के इस IAS अफसर ने गूगल को क्रेडिट देते हुए हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर की है जिसके एक पिलर पर ढेर सारा गुटखा लोगों के द्वारा थूका गया है।

IAS अफसर ने पूछा सेलेब्स से सवाल

लोगों के बार-बार एक ही जगह पर थूके जाने से इस पिलर का रंग भी पूरी तरह बदलकर लाल हो गया है। IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को टैग करते हुए ये तस्वीर शेयर की और अपने ट्वीट में पूछा, ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट का कहना है कि गुटखा थूके जाने की वजह से 70 साल पुराना ये आइकॉनिक ब्रिज जंग लगकर बर्बाद हो रहा है। हावड़ा ब्रिज पर गुटखा चबाने वालों का हमला हुआ है।’

संबंधित खबरें

दूसरे ट्वीट में भी कसा सितारों पर तंज

इसके एक दिन बाद IAS अफसर ने हावड़ा ब्रिज की एक और तस्वीर शेयर की जिसमें खंबों पर उसी के मैचिंग कलर की शीट लगाई जा रही है ताकि लोग वहां गुटखा थूक कर इसे बर्बाद नहीं कर दें। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अफसर ने लिखा, ‘देखिए गुटका प्रेमियों की सुविधा के लिए ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने कितना बढ़िया उपाय किया है। अब गुटका थूकने वालों को कोई ‘अपराध बोध’ का सामना नहीं करना होगा। साथ ही पुल की रक्षा भी ‘गुटके की हानिकारक केमिकल’ से की जा सकेगी।’

नहीं आया सितारों का कोई भी जवाब

अपने इस ट्वीट में भी IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को टैग किया है। दोनों ही ट्वीट्स पर हालांकि इन सुपरस्टार्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन जरूर दिए हैं। किसी ने जहां सेलेब्रिटीज द्वारा इस तरह की चीजों का एड करने को गलत बताया है वहीं किसी ने कहा है कि चीजों का इस्तेमाल लोगों की चॉइज है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here