ICC Womens World Cup 2022 Warm-up Match IND W vs WI W Smriti Mandhana Deepti Sharma Yastika Bhatia


न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-4 से पांच मैचों की वनडे सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम आईसीसी महिला वर्ल्ड कप से ठीक पहले रंग में लौटती नजर आ रही है। दक्षिण अफ्रीका को वॉर्म-अप मैच में दो रन से हराने के बाद मिताली राज की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने दूसरे वॉर्म-अप मैच में वेस्टइंडीज को 81 रनों से धोया। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने बैट और बॉल दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया। पहले प्रैक्टिस मैच में सिर पर गेंद लगने से रिटायर्ड हर्ट हुईं स्मृति ने इस मैच में जबर्दस्त वापसी की और भारत की ओर से सबसे ज्यादा 66 रन बनाए। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दस विकेट गंवाकर 258 रन बनाए। दीप्ति शर्मा ने 51 और यास्तिका भाटिया ने 42 रन अहम पारी खेली।

विराट की बैटिंग पोजिशन है श्रेयस की पसंद, गावस्कर ने सुझाया उपाय

जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 177 रन ही बना पाई। 4 मार्च से न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप खेला जाना है। भारत को अपना पहला मैच 6 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के पिछले सीजन में भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम को पहले चार मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन आखिरी मैच जीतकर टीम का मनोबल कुछ बढ़ा।

जेसन रॉय ने नाम लिया वापस क्या गुजरात टाइटन्स में होगी रैना की एंट्री?

भारत को वर्ल्ड कप में कुल सात मैच खेलने हैं। पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 6 मार्च को, दूसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 मार्च को, तीसरा मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 मार्च को, चौथा मैच इंग्लैंड के खिलाफ 16 मार्च को, पांचवां मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 मार्च को, छठा मैच बांग्लादेश के खिलाफ 22 मार्च को और सातवां मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 27 मार्च को खेलना है। 30 मार्च को टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल, 31 मार्च को दूसरा सेमीफाइनल और 3 अप्रैल को फाइनल मैच खेला जाना है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here