ICICI Bank offers instant overdraft facility to sellers registered on Flipkart upto 25 lakh rs – Business News India


अगर आप ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर बतौर सेलर्स रजिस्टर्ड हैं तो आपके लिए ICICI बैंक एक खास ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत आपको 25 लाख रुपए तक मिल सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल।

क्या है ऑफर: दरअसल, किसी भी बैंक के ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक से ओवरड्राफ्ट (ओडी) का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए जरूरी है कि आप फ्लिपकार्ट के साथ विक्रेता के रूप में रजिस्टर्ड हैं। बता दें कि बैंक ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर्ड सेलर्स और व्यवसायों को 25 लाख रुपए तक की तत्काल और डिजिटल ओवरड्राफ्ट (ओडी) सुविधा देने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी की है। बैंक के मुताबिक पूरी प्रक्रिया डिजिटल है।

क्या है ओवरड्राफ्ट सुविधा: ये एक तरह का लोन होता है। बैंक की ओर से ओवरड्राफ्ट सुविधा के तहत आप लोन ले सकते हैं। ओवरड्राफ्ट की रकम बैंक तय करता है। इसका ब्याज समेत भुगतान एक निश्चित अवधि में करना होता है। आईसीआईसीआई बैंक की नई सुविधा के लिए ग्राहक को फ्लिपकार्ट सेलर हब अकाउंट पोर्टल पर विजिट करना होगा। इसके बाद आईसीआईसीआई बैंक के इंस्टाओडी प्लेटफार्म पर जाना होगा। इसके अगले स्टेप में ओवरड्राफ्ट के लिए अप्लाई करना पड़ेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here