IIFA Awards 2022 press conference Salman Khan had fun with Ananya Panday with Varun Dhawan Maniesh Paul – Entertainment News India – VIDEO: IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने की अनन्या पांडे संग मस्ती, कहा


IIFA Awards 2022 press conference: आईफा अवॉर्ड्स 2022 का खुमार अभी से ही चढ़ने लगा है। आईफा के लिए फैन्स और सितारे हमेशा ही एक्साइटिड रहते हैं। अवॉर्ड नाइट में एक ओर जहां जोरदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलते हैं तो दूसरी ओर सेलेब्स को अवॉर्ड्स मिलते हैं। इस बीच सोमवार को आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिस में मनीष पॉल (Maniesh Paul), सलमान खान (Salman Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने अनन्या पांडे संग खूब मस्ती भी की। 

सलमान- वरुण और अनन्या एक साथ

वीडियो में सलमान खान, अनन्या पांडे स पूछते हैं- ‘तुम जानती हो ये कौनसा आईफा है’, इस पर अनन्या कहती हैं- ‘ये 2022 है’। इसके बाद मनीष पॉल और वरुण धवन कहते हैं- ‘वो तो साल है’… और फिर अनन्या तपाक से कहती हैं- ’22वां एडिशन है।’ इसके बाद मनीष, सलमान से कहते हैं कि इनका ये पहला आईफा है, आप कोई टिप देना चाहेंगे। मनीष की बात सुनकर सलमान, अनन्या से कहते हैं- मैं आपसे कहना चाहूं कि आप नेक्सा वालों से पूछ लो कि आपको गाड़ी फ्री मिल रही है या नहीं।’ 

संबंधित खबरें

सलमान बोले चंकी पांडे की बेटी हैं

सलमान की बात सुन अनन्या थोड़ा कंन्फ्यूज सा दिखती हैं और फिर पूछती हैं कि क्या उन्हें गाड़ी फ्री मिल रही है। इसके बाद जब कंफर्म हो जाता है कि उन्हें गाड़ी मिल रही है, तो फिर सलमान हंसते हुए कहते हैं- ‘चंकी पांडे की बेटी हैं सर, बाप पर गई हैं।’ये सुनकर सब हंसने लगते हैं और खुद अनन्या भी हंस पड़ती है। बता दें कि चंकी पांडे को काफी मनी सेंट्रिक माना जाता है और सलमान के डायलॉग को उनके उस ही नेचर से जोड़कर देखा जा रहा है।

अबू धाबी में होगा IIFA

बता दें कि भारतीय सिनेमा का का जश्न मनाने वाले अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार,  20 और 21 मई 2022 को यस आइलैंड, अबू धाबी में अपने 22वें संस्करण के साथ प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। इस बार अवॉर्ड शो को सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट करेंगे। IIFA अवॉर्ड्स के लिए सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी काफी एक्साइटिड रहते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here