Ila Arun share photo with soni razdan and congratulated for alia bhat and ranbir kapoor marriage – Entertainment News India – इला अरुण ने आलिया भट्ट की मां की तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात, फैन्स बोले


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। आलिया-रणबीर के घर सज चुके हैं। उनके यहां परिवार के सदस्यों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है लेकिन अभी तक कपल इस पर चुप्पी साधे हुए है। वेन्यू को लेकर आरके स्टूडियो और रणबीर के घर वास्तु अपार्टमेंट की चर्चा है। इस बीच मंगलवार को इला अरुण ने आलिया की मां सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर शेयर की और उनकी बेटी की शादी के लिए बधाई दी है। इला ने अपने पोस्ट में सोनी राजदान को सासू मां कहा है। 

सोनी राजदान के साथ शेयर की तस्वीर


इला ने सोनी राजदान के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी सोनी सासू मां बन रही हैं। बधाई महेश और डियर सोनी। आलिया और रणबीर तुम पर भगवान की कृपा बनी रहे।’ सोनी और इला ने साथ में नेटफ्लिक्स शो ‘कॉल माई एजेंट’ में काम किया है। 

संबंधित खबरें

यूजर्स हुए खुश

 

इला की बेटी इशिता अरुण ने हार्ट का इमोजी बनाया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘रणबीर की सासू मां।’ एक ने कहा, ‘फाइनली कन्फर्म रणबीर और आलिया शादी कर रहे हैं।’ एक अन्य ने कहा, ‘वह आलिया और रणबीर की शादी कन्फर्म हो गई है।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘लो भाई हो गई न्यूज कन्फर्म।’

आलिया के अंकल ने शादी को लेकर कही ये बात

 

आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने उनकी शादी की तारीख को कन्फर्म किया था। उन्होंने बताया आलिया की मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को है। शादी की रस्में रणबीर के बांद्रा स्थित घर पर होंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here