Imlie Gashmeer Mahajani will quit Sumbul Touqeer Khans show will shoot last episode in januarys last week – Entertainment News India


टीवी सीरियल इमली (Imlie) की कहानी में लम्बे समय बाद दिलचस्प ट्रैक शुरू हुआ है। पिछले कुछ समय से मेकर्स इस सीरियल में घिसा-पिटा ट्रैक ही दिखा रहे थे। हाल ही में इमली में आदित्य और मालिनी की शादी हुई है और तभी से इस सीरियल में जबरदस्त मोड़ भी आया है। नए ट्रैक की वजह से ही सुंबुल तौकीर खान स्टारर इस सीरियल की रेटिंग में उछाल भी देखने को मिली है। माना जा रहा था कि आने वाले दिनों में इमली आदित्य को नीचा दिखाने के लिए कई अहम फैसले लेने वाली है। इसी बीच अब इस सीरियल के दर्शकों के लिए एक दिल दुखाने वाली खबर सामने आ रही है। ताजा जानकारी की मानें तो आदित्य का किरदार निभाने वाले कलाकार गश्मीर महाजनी जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाले हैं। 

गश्मीर ने डाले अपने पेपर्स 

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक गश्मीर महाजनी ने मेकर्स को अपने पेपर्स दे दिए हैं और उन्होंने ठान लिया है कि अब वो इस सीरियल में काम नहीं करेंगे। बता दें कि कुछ महीने पहले भी ऐसी ही खबर सामने आई थी कि गश्मीर किसी वेब सीरीज की शूटिंग के लिए इमली को अलविदा कहने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिलहाल के लिए अभी तक गश्मीर की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वो इस सीरियल को क्यों छोड़ रहे हैं?

इस दिन करेंगे आखिरी एपिसोड की शूटिंग

ये खबर इमली के दर्शकों के लिए किसी झटके से कम नहीं है कि गश्मीर इस सीरियल को छोड़ रहे हैं। दरअसल इमली के दर्शक मेकर्स से लगातार गुजारिश कर रहे थे कि वो आदित्य और इमली की राहें मिला दें। अब जब गश्मीर महाजनी ने ये फैसला ले ही लिया है तो आपमें से कई लोग ये जानना चाहते होंगे कि इमली के सेट पर उनका आखिरी दिन कब होगा? बता दें कि गश्मीर महाजनी इसी महीने के आखिरी हफ्ते में इमली की शूटिंग खत्म करेंगे।

कहानी में आने वाला है नया मोड़

इसी के साथ कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इमली विदेश में जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करेगी। अब देखना होगा कि गश्मीर महाजनी के जाने के बाद मेकर्स इस सीरियल की कहानी को किस तरह से नया मोड़ देंगे? वैसे आपको इमली का करेंट ट्रैक कैसा लग रहा है? कमेंटबॉक्स में हमें जरूर बताइएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here