Imlie not Raghav Tiwari but Manasvi Vashist will play Aditya Tripathis role in Sumbul Touqeers show after Gashmeer Mahajanis exit – Entertainment News India


टीवी सीरियल इमली (Imlie) के लीड कलाकार गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) ने कम समय में ही छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस सीरियल की बदौलत गश्मीर महाजनी ने डेली सोप की दुनिया में अच्छी खासी पहचान भी बना ली है। इस बीच सीरियल इमली को छोड़ने की खबर ने उनके फैंस को बड़ा शॉक दिया है। बताया जा रहा था कि गश्मीर महाजनी के बाद अब इमली में आदित्य के रोल में राघव तिवारी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि राघव का नाम अभी इस सीरियल के लिए फाइनल नहीं हुआ है और इसी बीच अब एक और कलाकार से सीरियल इमली का नाम जुड़ने लगा है। 

 

हो सकती है इस हीरो की एंट्री 

इंडिया फोरम की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इमली के मेकर्स ने एक्टर मानस्वी वशिष्ठ को आदित्य के रोल का ऑफर दिया है। बता दें कि मानस्वी इससे पहले सीरियल इश्क में मरजावां 2 में अहम रोल निभा चुके हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अगले कुछ हफ्ते में ही मानस्वी वशिष्ठ आदित्य बनकर इमली में एंट्री मार लेंगे। आदित्य अभी एक ऐसे मिशन पर गया हुआ है जिसमें वो आसानी से सफल नहीं हो सकता है। जल्द ही आदित्य घर वापस लौटेगा और यही से दर्शक नए आदित्य के रूप में मानस्वी को देखेंगे।  

मानस्वी को मिला था बिग बॉस ऑफर

बता दें कि बीते साल ही बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने मानस्वी वशिष्ठ को अप्रोच किया था। शो ठीक होने से कुछ देर पहले ही मानस्वी की एंट्री पर होल्ड लगा दिया गया था। मेकर्स ने ये फैसला क्यों लिया? इससे तो पर्दा आज तक नहीं उठ पाया है, लेकिन इतना साफ था कि मानस्वी बिग बॉस ओटीटी करना चाहते थे। फिलहाल तो इमली के दर्शकों को वो आदित्य बनकर एंटरटेन करने वाले हैं। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here