Imlie Promo Sumbul Touqeer Khan aka Imlie will do nonsense things in her own wedding party heres how Aaryan Singh Rathore will react watch video – Entertainment News India


स्टार प्लस के सीरियल इमली (Imlie) में इन दिनों अलग ही ड्रामा चल रहा है। इमली (Sumbul Touqeer Khan) और आर्यन (Fahmaan Khan) की शादी होने वाली है और इस बीच प्रीता की जान सूखती जा रही है। प्रीता बचपन से ही आर्यन से शादी करना चाहती थी। दूसरी और आदित्य (Manasvi Vashist) भी नहीं चाहता है कि इमली और आर्यन की शादी हो। पिछले एपिसोड (Imlie Written Update) में ही दिखाया गया है कि इमली अपनी ही शादी में प्रीता को दुलहन बनाकर भेजने वाली है। आदित्य की मां ने उसे कमरे में बंद कर दिया है ताकि वह शादी में ज्यादा तमाशा ना कर पाए। इस बीच मेकर्स ने इस सीरियल का धमाकेदार प्रोमो (Imlie Promo) रिलीज कर दिया है। सामने आए इस प्रोमो में इमली अपने होने वाली पति आर्यन सिंह राठौर की बोलती बंद करने की कोशिश कर रही है। 

नाक कटवाएगी इमली?

सामने आए प्रोमो में आर्यन इमली को हिदायत दे रहा है कि वह शादी की बड़ी पार्टी में छोटी हरकत ना करे। इमली भी ठान लेती है कि अब वह पार्टी में स्पेशल एंट्री मारेगी। इमली पार्टी में नौकरानी वाला अवतार लेकर पहुंच जाएगी और वहां मौजूद लोग उसका मजाक भी बनाएंगे। इतने पर इमली कहेगी कि उसकी पहचान इतनी भी सस्ती नहीं है कि कोई भी आकर कुछ भी कहकर चला जाए। अब देखना होगा कि इस वाकये के बाद आर्यन शादी का फैसला खुद ही बदल देगा या फिर वह खुद इमली को सजा सुनाएगा?

संबंधित खबरें

गश्मीर महाजनी के जाने से हुआ नुकसान

इमली के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी ने कुछ हफ्ते पहले ही इस शो को अलविदा कहा है। अब उनकी जगह शो में मानस्वी वशिष्ठ नजर आते हैं। मानस्वी के आने के बाद से मेकर्स ने शो में कई तरह के ट्विस्ट लाने की कोशिश की लेकिन बात पहले जैसे नहीं बन पाई। सोशल मीडिया पर आए दिन लोग गश्मीर महाजनी की वापसी की मांग करते रहते हैं। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में इस शो की रेटिंग अब ऊपर-नीचे होती रहती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here