Imlie Upcoming Twist 28 April 2022 Imlie to expose Uday heres how Aaryan Singh Rathore will react – Entertainment News India


स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल इमली (Imlie) के अपकमिंग एपिसोड में फिल्मी ड्रामा होने वाला है। सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड (Imlie 28 April 2022) में अर्पिता और उदय की सगाई में बड़ा तमाशा होने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि इमली (Sumbul Touqeer Khan) को शक हो चुका है कि उदय सही इंसान नहीं है और उससे शादी करने के बाद अर्पिता की जिंदगी तबाह हो जाएगी। आर्यन सिंह राठौर चाहता है कि उसकी विधवा बहन का घर बस जाए और वह इस शादी में कोई भी झमेला नहीं चाहता है। जब इमली उससे उदय के बारे में जिक्र करती है तो वह सुनने से मना कर देता है। आज रात इमली में कुछ ऐसा होगा कि उदय का सच सभी के सामने आ जाएगा। इसके बाद आर्यन सिंह राठौर (Fahmaan Khan) चौंकाने वाला फैसला लेगा। 

ऐसे पर्दाफाश करेगी इमली 

उदय सभी के सामने सुंदर को गलत ठहराने की कोशिश करेगा। सुंदर मन ही मन अर्पिता को पसंद करता है लेकिन भरी महफिल में बेइज्जत होने के बाद वह त्रिपाठी हाउस छोड़ने का फैसला कर लेगा। इधर इमली को उदय का सच पता चल जाएगा और वह सगाई वाले दिन उसके असली मां-बाप को वहां ले आएगी। जब आर्यन को इस बात का पता चलेगा तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। वह सभी के सामने उदय को झापड़ मारेगा और धक्के मारकर घर से निकाल देगा।

यह भी पढ़ें- इमली को इन 7 कलाकारों ने कहा ‘अलविदा’, क्या बंद होने वाला है सुंबुल तौकीर खान का शो?

संबंधित खबरें

होगी नए विलेन की एंट्री 
इमली में जल्द ही नए विलेन की एंट्री होने वाली है। एक्ट्रेस वैभवी कपूर (Vaibhavi Kapoor) का किरदार जल्द ही इस शो में नजर आने वाला है। वैभवी आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाएंगी। पहले तो आर्यन सिंह राठौर की गर्लफ्रेंड लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करती हुई नजर आएगी लेकिन धीरे-धीरे उसका असली चेहरा सभी के सामने आ जाएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here