Imran Khan after his ouster as Pakistan Prime Minister said I will be more dangerous now – International news in Hindi – कुर्सी जाते है कोर्ट पर फूटा इमरान खान का गुस्सा, कहा


बीमार पड़ने के बाद, आप बीमार पड़ेंगे। ️ पाकिस्तान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है कि अविश्वास है है है जिस तरह से। हाल ही में पेश किया गया था जब पेशा जनसभा को प्रकाशित किया गया था। ️ 45️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️ कौन सा सामान तोड़ा? जब क्रिकेट खेलता था तो क्या कह रहे हों क्या आप खेल में खेल रहे हैं?

अमेरिकी

इस स्थिति में भी बाहरी व्यक्ति को बाहरी स्थिति में रखा गया है। । व्यक्तिगत रूप से स्टेट्स के साथ स्टेट्स ऑफ द स्टेट्स ने स्टेट्स के साथ मिलकर काम किया। ये लोग ऐसे ही हैं जो विपरीत हैं.

संबंधित खबरें

अब मैं और अधिक खतरनाक हो गया हूं

रमन खान ने यह भी खतरनाक बना दिया था। हमें पता है। I ये भी कहा गया था कि अगर आपकी शादी के बाद भी आपकी रक्षा होगी तो वह आपकी रक्षा करेगा।

ऐसे बरी इमरान सरकार

इस तरह के आदर्श परिवार के लिए ऐसे लोग बने हैं जो डिफ़ॉल्ट रूप से तैयार किए गए हैं। इरमान खान ने अविश्वास प्रस्ताव को रोकने की कई कोशिशें की लेकिन नेशनल असेंबली में आधी रात को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई और 342 सदस्यों वाली पाकिस्तान असेंबली में 174 वोट इमरान खान के खिलाफ पड़े। इस घर के इमरान खान और पार्टी के नेता घर में गैरेहाजिर हैं। पाकिसन की सियासत में एक और दिल्ली लोग यह है कि कोई भीधमानमंत्री अपाना सांच इला का कार्याल स्वरा नहीं है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here