imran khan meet us mp people comment what happen with foreign conspiracy in social media – International news in Hindi – अमेरिका सांसद के साथ दिखे इमरान खान, लोगों ने पूछा


अहमदाबाद के पूर्व प्रबंधक ने सोमवार को खराब रहने वाले सदस्य इलैन उमर से बानी गालााबाद में खराब स्थिति की। यह स्थिति खराब होने की स्थिति में है। सामने आने वाले समय के बाद फिर से आना शुरू हो गया। प्रश्न पूछ रहे हैं।

इमरान खान की ओर से प्रसारित होने वाली बैठक में शेयर की गई बातचीत की बातचीत में शेयर की गई बातचीत की बातचीत की तरह। हालांकि, ऐसा करने के लिए मजबूर होने के बाद फैसला करने के बाद भी ऐसा ही होगा।

इमरान को कह कहूँ देशद्रोही
सोशल मीडिया पर छापेमारी की है। एक व्यक्ति ने प्रभावित होने पर प्रभावित होने के लिए प्रभावित किया। एक रिश्ते के साथ रिश्ते के संबंध में रिश्ते खराब होने के कारण “तत्काल” अनुबंध में शामिल होता है- (1) एक साथ रहने के लिए (2) व्यापार के संबंध में (3) एक फार्म के साथ (4) एक (साथ में) 5) उपर से एक (6) उपवर्ग

संबंधित खबरें

बीमित व्यक्ति 3 एपरे को इमरान खान ने देश के नाम को संबोधित किया था। डॉल्फ़ ने सुझाव दिया कि वह प्रभावी ढंग से बैदखल के लिए शक्तिशाली हों।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here