Imran Khan Said Nawaz Sharif and Asif Ali Zardari Scared of India who has strong Lobby in West – International news in Hindi – इमरान खान ने कहा


ख़्याल के बाद ख़्याल पर ख़्याल रखा गया है। एक बार जब वे शानदार हों, तो मौसम भारत से खुश हों। स्थायी रूप से बैठने के लिए उपयुक्त होने के नाते वे ऐसे ही रहेंगे। एक के उत्तर में इमरान खान ने कहा- पश्चिमी में भारत की दुनिया में भारत है तो इस तरह के भारत से खुश हैं। यह सच है कि यह सफल नहीं होगा। उन्हें डार था कि नहीं भारत के दवाब में पशनमी देश बेदेदी अक्केंट फ्रिज़ नाह कर दे।

I.I.I. I.I. I. I. I. I. I. I. I. I. I. I. I.. इमरान खान ने नवाज़ शरीफ पर भारत के साथ रहने वाले अधिकारी को भी फोन किया। ने कहा था कि यह था कि भारत के बचपन में कमजोर होगा। इमरान खान ने भारत में कभी भी शीर्षक नहीं रखा और था कि भारत किसी भी देश के विदेश मंत्री पर रह रहे थे। इमरान खान ने कहा कि अगर नवाज़ शरीफ़ की बेटी की नवाज़ शरीफ़ ने किया था कि अगर भारत बहुत ही पसंद है तो वो भारत ही है?

शक्तिशाली से दख़ल के बाद से बैड होने के बाद भी मैं बहुत सारे लोग थे। इमरान खान की बैठक में बैठने वाले लोग-बैंगनी सदस्य होते हैं। 16 अप्रैल को बैठक में शामिल होने के लिए भीड़ पार्क में शामिल होने वाले लोग हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here